9.2 C
London
Tuesday, April 16, 2024

पप्पू यादव की बागेश्वर बाबा को चुनौती, बोले-ये कर दें तो बन जाऊंगा भक्त और पैर पकड़ लूंगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पटना: बागेश्वर धाम सरकार इन दिनों विवादों में हैं. अपने चमत्कार और लोगों का भूत-भविष्य बताने के उनके तरीके को लेकर समर्थक और विरोधी दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अभी हाल ही में नागपुर में विवाद सामने आया था, जिसके बाद से वह सुर्खियों में छाए हुए हैं. इधर दूसरी ओर बयानबाजी की सियासत से अटे-पड़े बिहार में बागेश्वर बाबा के लिए भी बयानबाजी शुरू हो गई है. जाप प्रमुख पप्पू यादव ने बागेश्वर बाबा पर टिप्पणी की है.

ये कर दें तो पैर पकड़ लूंगा

जाप प्रमुख का शनिवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बागेश्वर बाबा को आड़े हाथों ले रहे हैं. पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती दी और कहा कि ‘क्या वह अगर, चमत्कार से लोगों की गंभीर बीमारी कैंसर, ब्रेन ट्यूमर और हार्ट अटैक जैसी बीमारी को खत्म कर सकते हैं.’ धीरेंद्र शास्त्री यह कर देंगे तो मैं उनका भक्त बन जाऊंगा और पैर पकड़ लूंगा.

जाप प्रमुख ने किया ये दावा

पप्पू यादव ने यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि ‘अगर उनमें हिम्मत और औकात है तो बिहार आकर बताएं और मैं जो कहता हूं वह करके दिखाएं. चमत्कार से देश की गरीबी को मिटा सकते हैं. ये लोग मार्केटिंग करते हैं और एक ही काम के लिए 200 से अधिक लोगों को लगाए रहते हैं. भीड़ में पहले से ही उनके लोग मौजूद रहते हैं. इसके बाद वह उन लोगों को ही बुलाकर उनकी जीवनी बताते हैं.

जेल में बंद होने चाहिए बाबा: पप्पू यादव

जाप प्रमुख ने कहा कि “बाबा लोग दुनिया के सबसे बड़ा चरित्रहीन लोग हैं. धीरेंद्र शास्त्री को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे बाबा को रौंद देना चाहिए और जेल में बंद कर देना चाहिए. धीरेंद्र शास्त्री हनुमान भक्त नहीं हैं, वह गंदा आदमी है. धीरेंद्र शास्त्री की बहन की शादी मुस्लिम के द्वारा दिए गए पैसे से की गई थी. ऐसे आदमी के किस्से से विज्ञान खत्म हो जाएगी. विज्ञान पढ़ने वाले छात्रों को ऐसे लोगों के खिलाफ आना चाहिए.”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img