सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता रह रहता है, जिसे देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं तो कुछ को देखकर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। दुनियाभर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। वैसे तो जुगाड़ के मामले में भारत को नंबर वन कहा जाता है लेकिन इस वीडियो को देखकर हर कोई यही कहेगा, यहां पर ये पास है।

जी हाँ, दुनिया की मशहूर सिंगर ने मंच पर ही एक ऐसा जुगाड़ कर डाला कि देखने वाला हर कोई सिर्फ यही कह रहा है वाह क्या जुगाड़ है। दरअसल हॉलीवुड की फेमस सिंगर कैटी पेरी ने एक ऐसा देसी जुगाड़ अपना कि आपके दिमाग में जल्दी वो ख्याल आएगा ही नहीं। कैटी पेरी के दिमाग में भी यह ख्याल तभी आया जब वह भरी महफिल में Oops Moment का शिकार हो गई।

बता दें कि कैटी अपने ह‍िट गाने ‘टीनेज ड्रीम’ पर परफॉर्मेंस देने के लिए एक टू पीस सेपरेट्स सेट्स पहना था, जो उनकी कर्वी बॉडी को बेहद खूबसूरती के साथ हाइलाइट कर रहा था। वहीं इस अटायर को सिंगर ने इटैलियन ब्रांड DROMe से लिया था, जो इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में भी है।

बता दें कि इस सेट में कोर्सेट स्टाइल वाला टॉप था, जिस पर एनिमल प्रिंट देखा जा सकता था। ऑउटफिट में डीप U कट नेकलाइन बनी थी, जिसके बैक पोर्शन ने भी मैचिंग की डिटेलिंग ऐड की थी। टॉप का पैटर्न क्रॉप लुक में रखा था, जिसके साथ स्लीव्स कटआउट स्टाइल में थीं।

दरअसल, यह घटना तब घटी जब हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry) अमेर‍िकन आइडल शो में परफॉर्मेंस दे रही थीं। शो के शुरूआत में सब कुछ ठीक चल रहा था, सिंगर नाचते-गाते हुए महफ़िल समा बांध दिया था, वहां मौजूद लोगों ने भी इस पल का खूब लुत्फ उठाया। लेकिन इसी बीच अपने गाने पर डांस करते हुए जब कैटी पेरी नीचे झुकीं, तो भरी महफिल में वह एक बड़े ऊप्स मोमेंट का श‍िकार हो गईं।

बता दें, परफॉर्मेंस देते वक्त जब वह नीचे झुकी थी तो कैटी की पैंट पीछे से फट गई, जिसके बाद वहां बैठी ऑडियंस उन्हें आंखें फाड़कर बस देखती रही। हालांकि इस मोमेंट के बाद सबसे मजेदार बात यह है कि कैटी ने अपना कॉन्फिडेंस लूज नहीं होने दिया था और फटी पैंट के बावजूद वह लगातार परफॉर्मेंस देती रहीं, जिससे हर किसी का दिल उन्होंने जीत लिया।

शो में उनके फेलो जज Lionel Richie और Luke Bryan मौजूद थे और जैसी ही कैटी की पैंट फटी वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए। हालांकि, वीडियो में कैटी पेरी को साफ देखा जा सकता है कि वह इस दौरान न रोईं और न ही घबराईं, बल्कि उन्होंने हंसते हुए वहां मौजूद क्रू मेंबर्स से पूछा ‘क्या मुझे टेप मिल सकती है।’ कैटी की बात सुनते ही क्रू मेंबर्स टेप लेकर आए और पैंट के फटे एर‍िया में येलो कलर का डक्ट टेप लगाकर उसे नया लुक दे दिया।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment