‘दंगल’ गर्ल सान्या को दिल्ली में लगता है डर, कहा ‘झेलनी पड़ती है छेड़खानी…सेफ नहीं है’ 

मनोरंजन'दंगल' गर्ल सान्या को दिल्ली में लगता है डर, कहा 'झेलनी पड़ती है छेड़खानी...सेफ नहीं है' 

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘हिट – द फर्स्ट केस’ के प्रमोशन में बिजी हैं और ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. इसमें राजकुमार राव, विक्रम जयसिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं, वहीं सान्या मल्होत्रा, तेलंगाना राज्य की होमिसाइड इंटरवेंशन टीम (HIT) के एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. ये पहली बार है जब वो किसी पुलिस के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने अभिनेत्री से पूछा कि वह दिल्ली की रहने वाली हैं फिर भी मुंबई में अपना अधिकतर समय क्यों बिताती हैं, तो इस पर उनका जवाब सुनकर आर हैरान हो जाएंगे और उन्होंने इस लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया.

दिल्ली में सुरक्षित महसूस नहीं करती हूं

मुंबई और दिल्ली दोनों शहरों में अपने रहने के अनुभव के बारे में सान्या मल्होत्रा ने बताया, “मैं दिल्ली से हूं और एक बहुत अच्छा कारण है कि मैं मुंबई को दिल्ली से ज्यादा पसंद करती हूं. मैं मुंबई में ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हूं, मुझे नहीं पता कि दिल्ली में सुधार हुआ है या नहीं, लेकिन मैं वहां सुरक्षित महसूस नहीं करती हूं. मैं इसका कोई कारण भी नहीं बता सकती। मुझे नहीं लगता कि दिल्ली में एक भी ऐसी महिला होगी, जिसने छेड़खानी का सामना नहीं किया हो’.

सान्या मल्होत्रा दिल्ली में ही पली-बढ़ीं और वो दिल्ली के गार्गी कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है. प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा इस वक्त फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में हैं. शुक्रवार, 15 जुलाई को रिलिज किया जाएगा. ये फिल्म हिट- द फर्स्ट केस जो एक तेलुगु रीमेक था का हिंदी वर्जन है. मूवी का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है. इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles