पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने शाहरुख खान के आरोपों का दिया जवाब

मनोरंजनपाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने शाहरुख खान के आरोपों का दिया जवाब

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने बॉलीवुड फिल्मों के कई मशहूर गानों को आवाज दी है। उनके कई गाने लोगों ने पसंद भी किए हैं। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि किस तरह शाहरुख खान को उन्हें लेकर एक बड़ी गलतफहमी हो गई थी, जब बॉलीवुड के किंग ने ये स्टेटमेंट दिया था कि आतिफ के पास उनकी फिल्मों में गाने के लिए वक्त नहीं है। आतिफ ने पूरे मामले में गलती शाहरुख की टीम की बताई है। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख को खास मैसेज दिया है।

आतिफ को किया गया था एप्रोच

ये पूरा मामला जुड़ा है शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ के गाने ‘गेरुआ’ से जुड़ा हुआ है। जिसे ऑरिजनली अरिजीत सिंह ने अंतरा मित्रा के साथ मिलकर गाया है। लेकिन पहले इस गाने के लिए आतिफ असलम को एप्रोच किया गया था। हाल ही में बीबीसी को दिए इंटरव्यू में जब आतिफ से इसे लेकर सवाल किया गया कि क्या वाकई उनके पास शाहरुख के लिए गाने का वक्त नहीं था? इस पर पाकिस्तानी सिंगर ने कहा- ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है। पहली बात तो ये है कि मैं उनसे सिर्फ एक बार ही मिला हूं और वो बेहद अद्भुत इंसान हैं। लेकिन उन्होंने मुझसे ऐसा कुछ पर्सनली नहीं कहा। उनकी टीम की ओर से मुझसे संपर्क किया गया था और हमने गाना रिकॉर्ड करके उन्हें भेजा भी था’।

कुछ गड़बड़ हुई है

आतिफ का कहना है कि ‘मुझे नहीं पता क्या हुआ, उनकी टीम हमें आगे नहीं ले गई, मेरे पास आज भी वो रिकॉर्ड किया हुआ गाना है। कुछ हुआ जो उन तक मेरा गाना पहुंचाया नहीं गया। अगली चीज मैंने देखी कि शाहरुख खान कह रहे हैं कि आतिफ असलम के पास मेरे गानों के लिए वक्त नहीं है। शायद वो चीनी फिल्मों के लिए गाना गाने में बिजी हैं’।

शाहरुख को दिया ये मैसेज

आतिफ ने कहा- ‘अगल शाहरुख इस वीडियो को देख रहे हैं तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल भी बिजी नहीं था। मैं आपके लिए कभी बिजी नहीं हो सकता और मैं किसी भी दिन आपके लिए गाने के लिए तैयार हूं। उन्हें अपनी टीम के साथ चेक करना चाहिए क्योंकि हमने वो गाना किया था’।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles