विराट कोहली के समर्थन में उतरे पाकिस्तानी क्रिकेटर

मनोरंजनविराट कोहली के समर्थन में उतरे पाकिस्तानी क्रिकेटर

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। यह लगातार तीसरा आईसीसी टूर्नामेंट था, जहां विराट की अगुवाई में टीम इंडिया चैम्पियन बनने से चूक गई।

कई फैन्स तो उन्हें कप्तानी पद से हटने की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल इस मामले में विराट के साथ खड़े हैं और वे मानते हैं कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बावजूद विराट को भारत का कप्तान बने रहना चाहिए।

अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट को सपोर्ट करते हुए कहा कि, ‘विराट कोहली एक शानदार खिलाड़ी और जबरदस्त कप्तान हैं। वे काफी अग्रेसिव और इमोशनल हैं। किसी भी खिलाड़ी को भारत की कप्तानी संभालने का मौका मिला है, उसने टीम को हमेशा आगे ही बढ़ाया है। यह सौरव गांगुली के साथ शुरू हुआ था और बाद में राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी की कप्तानी तक चलता रहा है।’

उन्होंने कहा कि, ‘यह बात जरूर है कि बहुत लोग इस बात की शिकायत करते हैं कि विराट की कप्तानी में भारत ने कोई आईसीसी खिताब नहीं जीता है, लेकिन इसके अलावा उन्होंने लगभग सब कुछ जीता है।

उनकी अगुवाई में भारत की कई सीरीज अपने नाम की हैं। वो थोड़े बहुत अनलकी जरूर रहे हैं, लेकिन मुझे उनकी कप्तानी पर कोई शक नहीं है। वे एक महान कप्तान और एक मैच विनर खिलाड़ी हैं।’ 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles