13.1 C
London
Friday, May 31, 2024

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने लाइव मैच के दौरान एक फेन को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल  हो रहा है, जिसमे पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) लोगों से भिड़ते दिख रहे है। मैच के दौरान एक फैन द्वारा ट्रोल किये जाने पर वो अपना आपा खो बैठे और प्रशंसकों से ही भीड़ गए।

फील्डिंग के दौरान ट्रोल करने से आग बबूला हुए हसन

एक क्लब मैच के फील्डिंग के दौरान एक फैन ने हसन अली (Hasan Ali) को ट्रोल करते हुए 2021 वर्ल्ड कप के मैच मे छोड़े गए कैच को लेकर ट्रोल करनी शुरू कर दी और जब हसन अली की बर्दास्त की हद जब पार हो गई तो वो फैन से भीड़ गए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और ऑनलाइन भी लोग हसन अली के इस हरकत पर मजे ले रहे है।

वायरल वीडियो मे देखा जा सकता है कि अली गुस्से मे उस फैन को मरने के लिए दौड़ रहे है और अन्य लोग हसन अली को रोकते हुए दिख रहे है। इसी बीच माइक लिए कमेंटेटर लोगों पर टिप्पणी करते हुए कहते है कि  “इंटरनेशनल लेवल का खिलाड़ी खेल रहा यही लेकिन लोग कोई इज्जत ही नहीं कर रहे है। बतमीज लोग ” 

हसन अली (Hasan Ali) की बात करे तो वे काबिल गेंदबाज है लेकिन 2021 का विश्व कप उनके लिए किसी बुरे सपने से काम नहीं था। जब अली ने मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप कर दिया था जिसके बाद उनहोने इस जीवन दान को अपने टीम के लिए जीत मे तब्दील कर दिया जिसको लेकर हसन अली (Hasan Ali) को अब तक ट्रोल किया जा रहा है।

यहाँ देखें वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img