पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जिक्र कर चर्चा में आ गई हैं. हिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ताने मारने वाले शौहरों की तारीफ कर रही हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस का कहना है कि ताने मारने की वजह से महिलाएं अपना वजन तो कम कर लेती हैं. इसके साथ ही करीना को बॉडी शेम कर दिया. इन दोनों बयानों के बाद तो हिरा सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं, लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी अपने शौहर के साथ एक इंटरव्यू में कहती हैं कि ‘इस दफा मैंने जो वजन कम किया तो मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था. मेरे पास एक ट्रेनर था..वो ये था मानी. इसने मेरा वेट इतना कम करवाया है जितना पिछले ट्रेनर भी नहीं करवा पाए थे. मेरा वजन बहुत बढ़ गया था.. भाई साहब मेरा वेट  हो गया था 64 किलो. इसी बीच में उनके हस्बैंड बोलते हैं कि ड्रामे वाली बात बताओ. वह फिर कहती है  ‘एक दिन मैंने अपना ड्रामा देख लिया को मैंने कहा कि ये कौन है आंटी बड़ी सी…बेटा चलो मैं तुम्हें भगाता हूं. इसने फिर मेरा वजन 3 महीने में 10 किलो कम करवाय. जो कोई ट्रेनर नहीं कर पाया वो मेरे मियां ने किया’.

हिरा मानी ने करीना कपूर को कहा-‘वो तो अब मोटी हो गई है’
हिरा मानी आगे कहती हैं कि ‘ये मुझे इतने ताने देता है कहता है कि वो देखो कैटरीना को, करीना को..करीना तो अब मोटी हो गई है..वो देखो दीपिका को. मैं कहती हूं कि मैं कैटरीना, दीपिका नहीं हूं, मेरे दो बच्चे हैं. लेकिन ये ताने देता है. मेरे ख्याल से ताना देने वाले शौहर अच्छे होते हैं…वजन कम कर लेती हैं महिलाएं’.

फैंस ने लगाई लताड़
हिरा मानी की इन बातों को सुनकर करीना कपूर के फैंस गुस्से में आ गए और करीना को बॉडीशेम करने के लिए ट्रोल करने लगे. किसी ने हिरा मानी को कहा कि ‘इसे एजुकेशन की जरूरत है’. किसी ने कहा ‘टॉक्सिक बात करती है’.

हिरा मानी को सुना रहें खरी-खोटी
एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा ‘किसी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर इस तरह का बयान देने से पहले दो बार सोचना चाहिए’.  वहीं दूसरे ने लिखा ‘मैं इसकी काफी इज्जत करती थी लेकिन आज खत्म हो गया..क्या ये अपने बेटे को यही सिखाएगी, जहरीली सोच’. बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिरा मानी पहले भी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रही हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment