8.8 C
London
Wednesday, April 17, 2024

PAK vs ENG: फाइनल से पहले Shoaib Akhtar ने इंग्लैंड को दी चेतावनी, कहा- हमें भारत की तरह हल्के में मत लेना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

PAK vs ENG Final LIVE: रविवार यानी आज पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) का फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमें तैयार नजर आ रही है। वहीं दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दोहपर 1:30 बजे (PAK vs ENG LIVE) से खेला जाएगा। लेकिन इस बड़े मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बयान दिया है।

गौरतलब है कि, बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर और जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने भारतीय टीम को सेमीफाइनल में मात देकर फाइनल में जगह बनाई। वहीं इस खिताबी मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि इंग्लैंड को ये बात ध्यान में रखनी होगी कि पाकिस्तान के पास टीम इंडिया जैसे गेंदबाज नहीं हैं। इसलिए इंग्लिश टीम को हमसे सावधान रहना होगा।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “फर्क ये पड़ेगा कि इंग्लैंड एक कॉम्प्रिहेंसिव पोजिशन में है। इंग्लैंड का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर होगा। इंग्लैंड को पता है कि यहां पर पाकिस्तानी गेंदबाज इंडिया की तरह नहीं हैं। यहां कुछ न कुछ करके जीतना पड़ेगा। इतनी आसानी से वॉकओवर नहीं मिलेगा।”

PAK vs ENG Final LIVE: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बारे में भी बात की, जिन्होंने सेमीफाइनल में शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कीऔर तेज गति से रन जड़े। उन्होंने कहा, “बाबर और रिजवान पर बहुत डिपेंड करता है। जिस स्ट्राइक रेट से खेले हैं, वो महत्वपूर्ण है। जिन 6 ओवरों में हमारा स्ट्राइकरेट मिसिंग था, वो वापस आ गया है। मेलबर्न की विकेट आपको इस बात की अनुमति देगी कि आप उसी स्ट्राइकरेट के साथ खेलें और रन रेट को बनाए रखें।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img