PAK vs AUS: फखर जमान ने जड़ा खतरनाक शॉट, बाल-बाल बची अंपायर की ‘जान’!

मनोरंजनPAK vs AUS: फखर जमान ने जड़ा खतरनाक शॉट, बाल-बाल बची अंपायर की 'जान'!

T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के दूसरे सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान ने फखर जमान (55) और मोहम्मद रिजवान (67) की पारी की बदौरत पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) को 177 रनों का लक्ष्य दिया. 

पाकिस्तान की पारी में फखर जमान (Fakhar Zaman) की तेज बल्लेबाजी तो सुपरहिट रही ही लेकिन उनके एक आक्रामक शॉट की भी खासी चर्चा हो रही है जिसपर अम्पायर बाल बाल बच गए.

पाकिस्तान की पारी का 18वां ओवर डालने आए मिचेल स्टार्क ने ओवर की 5वीं गेंद लो फुलटॉस डाली जिसे फकर जमान ने सामने की तरफ दे मारा. ये शॉट इतना सीधा था कि अंपायर क्रिस गैफनी एक झटके में हटे और जमीन पर गिर पड़े.

फखर जमान के बल्ले से गेंद 131 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से निकली थी. अंपायर क्रिस गैफनी के रिफ्लेक्शन तेज होने की वजह से वो बचने में कामयाब रहे.

फखर जमान और मोहम्मद रिजवान की शानदार बल्लेबाजी

हालांकि इस मुकाबले में फखर जमान ने शानदार बल्लेबाजी की और सिर्फ 32 गेंदों में नाबाद 55 रन बनाए. उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के भी निकले और उनका स्प्राइट रेट 171.88 का था. 

पाकिस्तान की तरफ से अपना मोहम्मद रिजवान ने भी अपने बल्ले से टीम का भरपूर साथ दिया और 52 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली. इनकी पारी में भी 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे. 

इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत पाकिस्तान सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों का लक्ष्य दे पाने में कामयाब रहा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles