न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी 20 वर्ल्ड कप में मिली हार से हर क्रिकेट फैन दुखी है। हर आलोचक मौके का फायदा उठाकर टीम इंडिया को ट्रोल कर रहा है और सोशल मीडिया पर तो भारतीय टीम पर जमकर भड़ास निकाली जा रही है। वहीं, टीम इंडिया की शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली का भी एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

विराट का ये ट्वीट 10 साल पुराना यानि जनवरी 2011 का है लेकिन इस समय की जो परिस्थितियां हैं उन पर बिल्कुल सही बैठ रहा है। विराट ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, ‘  हार से दुखी हूं और अब घर जा रहा हूं।’

टीम इंडिया के 8 विकेट से हारने के साथ ही ये ट्वीट भी सोशल मीडिया के चक्कर लगाने लगा। अब अगर मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना बाकी टीमों के नतीजों पर निर्भर है। अगर एक भी समीकरण उल्टा हुआ तो टीम इंडिया 2007 वनडे वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी पहले ही राउंड में बाहर हो जाएगी।

ऐसे में फैंस अब अफगानिस्तान से उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वो न्यूज़ीलैंड के साथ मुकाबले में जीत जाएं ताकि टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बची रहें। हालांकि, उससे पहले भारत को ही अफगानिस्तान से भिड़ना है और एक बड़े अंतर से जीत दर्ज करने की जरूरत होगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment