9.2 C
London
Sunday, April 14, 2024

Akshara Singh का एक और MMS हुआ वायरल, मजे लेकर लोग देख रहे हैं वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Akshara Singh New MMS Leaks: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अक्षरा की चर्चा ये उनकी किसी आने वाली फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक नये स्कैंडल के लिए हो रही है। जी हां अक्षरा एक बार फिर से एमएमएस स्कैंडल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक नया एमएमएस लीक हुआ है। जिसमें अक्षरा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को चटखारे मारकर देख रहे हैं। देखते ही देखते अक्षरा सिंह का ये नया वीडियो वायरल हो गया है।

हालाकि ये कोई पहला मौका नहीं है,जब अक्षरा सिंह का ऐसा कोई वीडियो क्लिप लीक हुआ है। इससे पहले भी पिछले साल सितंबर महीने में भी अक्षरा का एक ऐसा ही एमएमएस क्लिप लीक हुआ था। जिसमें अक्षरा कंप्रोमाइजिंग पोजिशन में नजर आ रही थी। तब अक्षरा सिंह ने सामने आकर उस वीडियो पर रोते बिलखते हुए सफाई दी थी कि कोई उन्हे बदनाम करने की साजिश कर रहा है। अक्षरा सिंह ने लीक हुए वीडियो को लेकर सफाई में कहा था कि वो लड़की मैं नहीं हूं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसे लेकर अक्षरा की प्रवक्ता ने भी सफाई में कहा था कि कोई उन्हे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। अक्षरा आज जिस मुकाम पर हैं। उन्होने कड़ी मेहनत से उसे हासिल किया है।

उस वक्त अक्षरा सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। अब एक बार फिर से वही स्थिति बन गई है। हालाकि अक्षरा ने अब तक इस लीक वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। वैसे बात अगर अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की करें, तो वो जल्द ही भोजपुरी के कुछ बड़े सितारों के साथ नजर आएंगी। वैसे अक्षरा आजकल म्युजिक वीडियोज कुछ ज्यादा ही शूट कर रही हैं। अब देखना ये है कि अक्षरा सिंह इस नये एमएमएस वीडियो को लेकर क्या कुछ कहती हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img