शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Release Date) की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. फिल्म की रिलीज अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगे. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अनाउंसमेंट टीजर के साथ हुआ. इसमें शाहरुख का इंट्रोडक्शन दिया गया, लेकिन उनकी स्पष्ट झलक नहीं दिखाई गई.

‘पठान’ (Pathaan Release Announcement) के रिलीज अनाउंसमेंट के बाद से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी पर खुशी जताई है. लोगों की एक्साइटमेंट को देखते हुए शाहरुख ने थोड़ी देर पहले ट्विटर पर फैंस के लिए हैशटैग आस्कएसआरके (#AskSRK) नाम से आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा. इस दौरान फैंस ने उनसे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के साथ ‘पठान’ से जुड़े सवाल पूछे और शाहरुख ने इसका जवाब भी दिया.

दस मिनट के इस सेशन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Fans) ने हजारों फैंस ने सवाल पूछे. आरती चे नाम की यूजर ने पूछा,”इतने दिन कहां गायब थे?” इसका जवाब ने शाहरुख ने कहा,”खयालों में…”

एक अन्य फैन ने पूछा, “मार्वेलियस अनाउंसमेंट सर… लेकिन आप अपना लुक कब रिवील करेंगे?” इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, “मैं पिछले 32 साल से अब तक ऐसा ही दिखता हूं… हाहा. लुक क्या है… यह मेरा हैंडसम होने जैसे ही है.”

हसन चौधरी नाम के यूजर ने पूछा, “सर आपने पठान के लिए अपने बालों को कितने दिनों में बढ़ाए? उम्मीद कर रहा हूं कि अपने एक्स्टेंशन (विग) इस्तेमाल नहीं किया होगा? या आपने किया है?” शाहरुख खान ने इसके जवाब में कहा, “भाई जब मेरी जैसी जुल्फें हो तो टाइम नहीं लगता.. घर की खेती है ना!! हैशटैग पठान.”

रितेश देशमुख के सवाल का नहीं मिला जवाब

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Asksrk)ने भी शाहरुख खान से सवाल पूछा है. लेकिन शाहरुख ने उनके सवाल का सवाल का जवाब नहीं दिया. रितेश ने अपने इस सवाल को सलमान खान को भी टैग किया. उन्होंने अपने सवाल में पूछा था, “हम किस तरह की उम्मीद करें जब बड़ी स्क्रीन पर पठान और टाइगर मिलेंगे…”

शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी

शाहरुख खान लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दें पर दिखाई देंगे. उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी. इसमें वह अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दिए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment