15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोप में एक गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को सऊदी अरब से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी फोन पर दी गई है. इसकी शिकायत साक्षी महाराज ने पुलिस से की. इस पर पुलिस हरकत में आई और चार लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

सफीपुर सीओ बीनू सिंह के मुताबिक, साक्षी महाराज के प्रतिनिधि हसनैन बकाई ने सफीपुर कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि मंगलवार को एक शख्स ने फोन पर सांसद को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई, जिसमें सगीर नामक युवक का नाम सामने आया. इसके बाद सईद अहमद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि सईद व उसके बेटे सगीर समेत 4 के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. सांसद को धमकी दिए जाने के मामले से आरोपियों का क्या संबंध हो सकता है? इस पर पूछताछ की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सईद के पुत्र सगीर, जहीर, फरीद पूर्व में एनआरसी के मुद्दे पर भी काफी सक्रिय रहे हैं.

वहीं, आरोपी के गिरफ्तार होने पर बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर कहा, आए दिन पहलवानी सोच के आतंकवादी मुझे बम से उड़ाने की धमकी देते ही रहते हैं. 25 सितंबर को एक दर्जन बार मेरे मोबाइल पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. उन्नाव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. बहुत-बहुत धन्यवाद.

साक्षी महाराज के मुताबिक, शनिवार को शाम चार बजकर 9 मिनट से लेकर चार बजकर 20 मिनट के बीच एक मोबाइल नंबर से कई बार फोन आया था. फोन उठाने पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. मामले की जानकारी उन्होंने एसपी अविनाश पांडेय को दी थी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here