एक बार फिर चर्चा में आई ए एस अफसर नियाज खान, ‘मोदी सरकार’ के लिए किया ट्वीट फिर डिलीट

शिक्षाएक बार फिर चर्चा में आई ए एस अफसर नियाज खान, 'मोदी सरकार' के लिए किया ट्वीट फिर डिलीट

भोपाल. मध्य प्रदेश के आईएएस अफसर नियाज खान फिर चर्चा में हैं. इस बार भी ट्वीट इसकी वजह बन गया है. लेकिन इस बार मसला जरा बड़ा था. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और केंद्र सरकार की तारीफ में ट्वीट किया था. लेकिन बाद में फिर हटा भी दिया. उनके ट्वीट हटाने के बाद सरकार ने नियाज़ को संरक्षण देने का फैसला लिया है.

मध्य प्रदेश के चर्चित आईएएस अफसर नियाज खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की शान में ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि वर्तमान की केंद्र सरकार को 20 साल रहना चाहिए. देश में स्थिरता के लिए एक पार्टी की गवर्नमेंट होना आवश्यक है. कुछ दिनों वाली सरकार में हर कोई अपने हिसाब से काम करना चाहता है. इसलिए वर्तमान सरकार को दो दशक तक शासन  करना चाहिए. उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा कि केंद्र सरकार जनसंख्या नियंत्रण सहित भ्रष्टाचारियों पर नकेल कस रही है.

सरकार करेगी हिफाजत
नियाज़ खान ने पहले ट्वीट किया और फिर उसे हटा भी दिया. लेकिन तब तक तो लोग उनका ट्वीट पढ़ चुके थे. बात सरकार के कानों तक पहुंच गयी और सरकार ने उन्हें पूरा संरक्षण देने का फैसला किया. सीनियर मिनिस्टर भूपेंद्र सिंह ने कहा उनका ट्वीट प्रशंसनीय है और देश की वास्तविकता भी उसमें है. उन्हें ट्वीट नहीं हटाना चाहिए था. आईएएस अफसर को दबाव में नहीं आना चाहिए. नियाज खान ने सही बात कही है. उन्होंने देश में विकास के लिए बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी के कार्यकाल में विकास हुआ है. भ्रष्टाचार पर रोक लगी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles