10.2 C
London
Wednesday, February 21, 2024

VIP Road पर लड़के ने बाइक की टंकी पर लड़की को बैठाया, अब पुलिस ढूंढ रही पता

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सोशल मीडिया पर भोपाल के एक वीआईपी रोड़ का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें बाइक पर प्रेमी जोड़ा अपनी चरम सीमाओं को पार करते हुए जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में लड़की है वह बाइक की पेट्रोल टंकी पर राइडर या यूं कहें आपने बॉयफ्रेंड की ओर फेस करके गले में हाथ डाले हुए है. हालांकि फिल्मी स्टाईल में इस तरह व्यस्ततम सड़क पर इस तरीके से प्रेम का प्रदर्शन करना सड़क दुर्घटना को आमंत्रण देने जैसा है. 

वीडियो वायरल पुलिस जुटी तलाश में
हालांकि वीडियो वायरल होकर पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस इस जोड़े की तलाश में जुट गई है. अब पुलिस इसी वायरल हुए वीडियो के आधार पर बाइक के नंबर से युवक की पहचान करेगी. पकड़े जाने के बाद उनपर कार्रवाई हो सकती है.

दुर्घटना की आशंका ज्यादा
गौरतलब है कि भोपाल की वीआईपी सड़क शहर की व्यस्तम सड़कों में से एक है. जहां इस तरह की राइडिंग से दुर्घटना की आशंका ज्यादा रहती है. इसके अलावा इन सड़कों पर बाइकर गैंग भी स्टंट करते नजर आ जाते हैं और कई युवक इसी रफ्तार में अपनी जान गंवा चुके है. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here