ट्विटर पर शख्स ने पूछा- क्या सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खेल सकते हैं क्रिकेट, दिल्ली पुलिस का जवाब सुन बोलती बंद

मनोरंजनट्विटर पर शख्स ने पूछा- क्या सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खेल सकते हैं क्रिकेट, दिल्ली पुलिस का जवाब सुन बोलती बंद

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर बेकाबू होने लगा है. बीते 24 घंटे में संक्रमण के 1 लाख 41 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि कोरोना के कारण 285 लोगों की मौत हो गई है. सबसे खराब हालत तो महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और दिल्ली (Corona in Delhi) जैसे राज्यों में है. महाराष्ट्र में जहां 40 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं, तो वहीं पश्चिम बंगाल में 18 हजार और दिल्ली में 17 हजार से अधिक नए मामलों की पुष्टि हुई है. कानपुर आईआईटी के एक वैज्ञानिक ने गणितीय मॉडल के आधार पर यह दावा किया है कि कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) जब पीक पर होगी, तब दिल्ली में रोजाना 35 से 70 हजार तक संक्रमण के मामले आएंगे.

खैर, दिल्ली में फिलहाल वीकेंड कर्फ्यू लागू है, यानी आज से सोमवार सुबह तक कर्फ्यू लागू रहेगा. इस दौरान लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी, सिर्फ आपातकालीन स्थिति में ही बाहर निकल सकते हैं. इसी से संबंधित दिल्ली पुलिस का एक ट्वीट आजकल खूब चर्चा में है, जिसमें एक शख्स ने दिल्ली पुलिस से एक सवाल पूछा है और दिल्ली पुलिस ने उसका बड़ा ही मजेदार जवाब भी दिया है.

दरअसल, ट्विटर पर पुनीत शर्मा नाम के एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में सवाल पूछा था कि ‘क्या सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के साथ हम क्रिकेट खेल सकते हैं?’, तो दिल्ली पुलिस ने भी इसका जवाब मजाकिया अंदाज में ही दिया है. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट में लिखा है, ‘यह एक ‘मूर्खतापूर्ण प्वाइंट’ है, सर. यह ‘अतिरिक्त कवर’ लेने का समय है. इसके अलावा, दिल्ली पुलिस ‘कैचिंग’ में भी बहुत अच्छी है’.

वहीं, ट्विटर यूजर्स ने भी इसपर बड़े ही मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने दिल्ली पुलिस के जवाब को ‘ऐतिहासिक उत्तर’ करार दिया है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘बढ़िया है. आप भी गजब हो’. इसी तरह एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘चलेगा भीमसेनी लट्ठ और बंदा तारामंडल में…’, जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, ‘हमारी दिल्ली पुलिस के पास अच्छी बैटिंग यूनिट है, कभी गेंदबाजी करने की कोशिश करें’.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles