योगी पर बरसे ओम प्रकाश राजभर, बुलडोजर सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ चलता है ठाकुरों पर नहीं

मनोरंजनयोगी पर बरसे ओम प्रकाश राजभर, बुलडोजर सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ चलता है ठाकुरों पर नहीं

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर गुरुवार को संडीला में पार्टी प्रत्याशी सुनील अर्कवंशी के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. ओमप्रकाश राजभर ने यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने गिरेबान में झांक कर देखें फिर बात करें.उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार पूर्ण रूप से ठाकुरों की सरकार बन कर रह गई है. शपथ लेते ही 1 महीने के बाद हरिशंकर तिवारी के यहां छापा पड़ गया क्योंकि ब्राह्मण थे. विजय मिश्रा के यहां छापा पड़ गया ब्राह्मण थे. बृजेश मिश्रा के यहां छापा पड़ गया ब्राह्मण थे.

सीएम योगी पर कसा तंज 
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि खुशी दुबे ब्राह्मण की बेटी 4 दिन पहले अपने ससुराल आती है. बेशक परिवार में माफिया गुंडा हो सकते हैं. ब्राह्मण होने के नाते उसको जेल में कर दिया और 50000 का इनामी योगी जी का बिरादर 10 महीने से क्रिकेट के खेल में घूम रहा है. योगी जी को उसको गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं है. इनका बुलडोजर चलेगा ब्राह्मण के यहां, इनका बुलडोजर चलेगा पिछड़ों के यहां, इनका बुलडोजर चलेगा दलितों के यहां, इनका बुलडोजर चलेगा मुसलमानों के यहां लेकिन ठाकुर के यहां इनका बुलडोजर नहीं चलता है. इस नाते यह खुद झांक कर देखें उत्तर प्रदेश में जिस दिन उन्होंने शपथ लिया. इनके ऊपर भी आपराधिक मुकदमे थे. उन्होंने मुख्यमंत्रित्व काल में मुकदमा वापस लिया. डिप्टी सीएम के ऊपर मुकदमे थे. खुद अपने मुकदमा वापस किए 325 में 156 विधायक आपराधिक प्रवृत्ति के थे जो भारतीय जनता पार्टी के थे. यह दूसरे को क्या कहेंगे अपने गिरेबान में झांक कर देखें.

10 मार्च को 10 बजे बाजा बजेगा: ओपी राजभर 
राजनाथ सिंह ने कहा है कि सपा की हालत खराब हो चुकी है अखिलेश यादव अपने हाथ में लाल पोटली लेकर घूम रहे हैं जो डूबता है उसके लिए तिनके का सहारा ही काफी होता है. इस चुनाव में सपा भी पूरी तरह डूबने जा रही है. इसलिए उन्होंने लाल पोटली का सहारा ले लिया है.इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुजफ्फरनगर में राजनाथ सिंह ने भाषण दिया है मैंने अपने जीवन में सबसे छोटी मीटिंग की है. मुजफ्फरनगर में,वह समझ ले कि हम कहां जा रहे हैं. दिल्ली में जमाती को बताया कि कोरोना फैला रहे और गृहमंत्री यूपी आकर क्या कर रहे हैं. थूक लगाकर पर्चा बांट रहे हैं. कोरोना बांट रहे हैं. गांव-गांव घर-घर दिल्ली में डोर टू डोर प्रचार किए थे. 3 सीट जीते और यहां देख लीजिएगा 10 मार्च को 10 बजे बाजा बजेगा चल सन्यासी मंदिर में.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नेता स्वतंत्र हैं जब तक दल में है तब तक दल के गीत गाते हैं, जब टिकट नहीं मिलता है तो दल की बुराई करते हैं, दल में रहकर हिम्मत है तो ओम प्रकाश राजभर बनो. हिम्मत है तो ओमप्रकाश राजभर बनकर दिखाओ. सरकार में रहकर सरकार से पंगा लिया मुख्यमंत्री बनाम ओमप्रकाश राजभर दो बार अमित शाह को आकर पंचायत करना पड़ा, लेकिन राजभर जातिवार जनगणना, घरेलू बिजली का बिल माफी सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट गरीबों का इलाज पूरी एक समान अनिवार्य शिक्षा लागू कराने के सवाल पर 1 इंच पीछे नहीं हटा, इस्तीफा दे दिया 18 महीने में. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles