11.4 C
London
Friday, May 24, 2024

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम पर भड़की प्रियंका गांधी, कहा- हवाई चप्पल वालों का सड़क पर सफर करना मुश्किल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली-  पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम के चलते कांग्रेस जमकर बीजेपी सरकार पर हमला कर रही है। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि अब हवाई चप्पल वालों का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है। 

 वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे, लेकिन…
बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए प्रियंका ने कहा कि वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे, लेकिन बीजेपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।
 

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि यह ‘सभी के लिए विनाश’ और ‘बढ़ती कीमतों’ का विकास है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया, जिसमें दावा किया गया है कि अगर सरकार ने करों में बढ़ोतरी नहीं की होती तो पेट्रोल 66 रुपये प्रति लीटर होता और डीजल 55 रुपये प्रति लीटर होता।  


गौरतलब है कि रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक बार फिर 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई थी जिससे अब      दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 105.84 रुपए प्रति लीटर और मुंबई में 111.77 रुपए प्रति लीटर के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई। वहीं, मुंबई में डीजल की कीमत अब 102.52 रुपए प्रति लीटर है, जबकि दिल्ली में इसकी कीमत 94.57 रुपए है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here