8.3 C
London
Tuesday, February 27, 2024

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर फुट फुट कर रोई ‘सना खान’, कहा यकीन नहीं हो रहा’…. वो…’

राहुल ने कहा- सिद्धार्थ अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. वे बहुत बिंदास और सुलझे हुए इंसान थे. लेक‍िन उन्होंने कभी इसके अलावा दूसरी कुछ बात कभी नहीं बताया. राहुल ने कहा- सिद्धार्थ अपनी मां से बहुत प्यार करते थे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

टीवी के बेहद पॉपुलर एक्टर और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री स्तब्ध है.

40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन पर किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है. कूपर हॉस्प‍िटल ने हार्ट अटैक से सिद्धार्थ की मौत की पुष्ट‍ि की है. सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन सोशल मीड‍िया पर लोगों की संवदेनाओं की बाढ़ सी आ गई है. पूर्व एक्ट्रेस और सिद्धार्थ की दोस्त रहीं सना खान ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताया है.

सना खान आजतक से बात करते हुए फूट-फूट कर रोईं. उन्होंने कहा ‘मैं उन्हें पर्सनली जानती थी, मैंनु उनके बारे में कुछ गलत जरूर सुना, यह बहुत ही शॉकिंग है, ऊपरवाला उनके पर‍िवार को इस मुश्क‍िल घड़ी में ताकत दे. यह बहुत बुरा हुआ. इस खबर को गले से उतार पाना मुश्क‍िल है.’ ‘मैंने गूगल भी किया कि जो खबर आ रही है वो सच तो नहीं और मैं इसपर विश्वास नहीं कर पा रही हूं. वो बहुत अच्छे इंसान थे.’

राहुल महाजन ने कहा- बहुत फिट था पर…
राहुल कहते हैं- सिद्धार्थ बहुत फिट इंसान और जबरदस्त इंसान थे. उनकी बॉडी देख हमें लगता था कि उनकी फ‍िटनेस को फॉलो करना चाह‍िए. राहुल ने कहा- सिद्धार्थ बहुत आध्यात्म‍िक इंसान थे. उन्होंने अपनी मां के लिए घर लिया था, फाइनेंश‍ियल और प्रोफेशनल रूप से उनका सारा काम अच्छा चल रहा था. लेक‍िन सिद्धार्थ थोड़े इंट्रोवर्ट थे. वे अपनी दिल की बात किसी से नहीं शेयर करते थे.

राहुल ने कहा- सिद्धार्थ अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. वे बहुत बिंदास और सुलझे हुए इंसान थे. लेक‍िन उन्होंने कभी इसके अलावा दूसरी कुछ बात कभी नहीं बताया. राहुल ने कहा- सिद्धार्थ अपनी मां से बहुत प्यार करते थे. वे बहुत बिंदास और सुलझे हुए इंसान थे. लेक‍िन उन्होंने कभी इसके अलावा दूसरी कुछ बात कभी नहीं बताया. राहुल महाजन ने कहा कि सिद्धार्थ एक्टर शाहरुख खान के बहुत बड़े एडमायरर थे.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई हिट टीवी शोज में काम किया था. बालिका वधू में शिव का रोल कर सिद्धार्थ को पॉपुलैरिटी मिली थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्मों में भी भी काम किया था. सिद्धार्थ के कई प्रोजेक्ट्स पाइपालइन में थे. उनके सितारे बुलंदियों पर थे. करियर के पीक पर सिद्धार्थ का निधन हो गया.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here