17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

Pathaan के गाने का सीन काटने पर संजय राउत ने सरकार को घेरा, बोले – BJP के बहुत से करीबी एक्टर और एक्ट्रेस ने इस रंग का गलत किया उनका क्या?

- Advertisement -
- Advertisement -

sanjay Raut on Pathaan Controversies: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद कई दिनों से गहराया हुआ है. खास तौर पर भगवा रंग के बिकिनी को लेकर कुछ वर्ग के लोगों में काफी आक्रोश है.

इस मुद्दे पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बयान दिया है. उन्होंने एक एबीपी न्यूज़ के चर्चित शो प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन पठान से जुड़े विवाद के सवालों का जवाब दिया है.

- Advertisement -

संजय राउत से पूछा गया कि पठान फिल्म को लेकर काफी हल्ला है. इस बारे में उनकी क्या राय है? संजय राउत ने कहा, “पठान फिल्म में एक्ट्रेस की बिकिनी को लेकर विवाद घिरा हुआ है. अभी मुंबई में एक बीजेपी नेता हैं, जिन्होंने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर कमेंट किया है. उससे भी बड़े प्रश्न इस देश में हैं.”

उन्होंने कहा कि अगर भगवे का सवाल है तो कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो बीजेपी के करीबी हैं, उन्होंने भी इस रंग को लेकर गलत किया. उनका क्या हुआ?

पाठान फिल्म का सीन काटे जाने पर क्या बोले संजय राउत?

राउत ने कहा, “सेंसर बोर्ड जो सरकार के हाथ की कठपुतली है, शाहरुख खान की फिल्म पर कैंची चल गई. हालांकि, आप उस देश में रहते हैं जहां लोग अपने पसंद का काम कर सकते हैं, डेमोक्रेसी है. हां यदि पर्दे पर नंगा नाच हो रहा है, तो ठीक है आप उसपर निर्णय ले सकते हैं. सिर्फ आपने इसलिए उस सीन को हटाया कि कपड़े का रंग भगवा है तो ये गलत है. क्योंकि इससे पहले भी इस तरह के रंग के कपड़ों का इस्तेमाल कर कलाकारों ने पर्दे पर किया है.”

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img