14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

मुस्लिमों को ‘आतंकी’ बताने वाले बयान पर बाबा रामदेव ने दी सफाई, कहा- ‘इसमें गलत क्या है, सिरफिरे हर…’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

योग गुरु बाबा रामदेव ने अपने विवादित बयान को लेकर सफाई दी है. राजस्थान में योग गुरु बाबा राम देव ने मुसलमानों को लेकर आतंकवादी और रेप करने वाला बयान दिया था.

इस बयान पर बवाल हुआ तो अब योग गुरु ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मैंने किसी विशेष वर्ग, समूह या मजहब के बारे में कुछ नहीं कहा था. बस कुछ सिरफिरे लोगों के लिए बोला था, जो हर समूह मजहब और समूह में होते है. इस बात को कोई अपने ऊपर लेकर सोचता है तो चोर के ढ़ाढी में तिनका है.

सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में पहुंचे थे योग गुरु

योग गुरु बाबा रामदेव सोनीपत जिले के गोहाना में भगत फूल सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे. इस दौरान योग गुरु ने कहा कि 75 लाख लोगों के सूर्य नमस्कार का कार्यक्रम था जबकि इसमें करोड़ो लोगों ने सूर्य नमस्कार किया. योग गुरु ने कहा योग हमारे शरीर को स्वस्थ रखता है. देश के पीएम मोदी भी रोजाना योग करते है. सभी लोगों को अच्छे स्वास्थ के लिए योग करना चाहिए. योग गुरु ने सूर्य नमस्कार कार्यक्रम में भाग लेने वाली लड़कियों से आह्रवान किया कि वो देश की तमाम संस्थाओं में अपना परचम लहराएं.

‘अल्लाह और भगवान एक’

बाबा रामदेव ने मीडिया से कई मुद्दों को लेकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अल्लाह और भगवान एक है, लेकिन धर्म के ठेकेदार ने धर्म के नाम पर अपनी-अपनी सहूलियत के लिए समाज के नियमों से खेल खेलते है, योग गुरु ने कहा कि मैं एक धर्म के ठेकेदारों के खिलाफ हूं और इसकी जिम्मेदारी लेता हूं. वही बाबा रामदेव ने शेयर को लेकर भी बातचीत की उन्होंने कहा कि देश का शेयर गिरने से चालीस लाख करोड़ का नुकसान हुआ है. इसके कुछ छींटे दूसरों पर भी पड़ते है इसमें कोई नई बात नहीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img