[email protected]

अवैध संबंध के संदेह पर पुजारी ने पत्नी को जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

रायपुर। बलौदाबाजार में साईं मंदिर का पुजारी बुधवार को देर रात चरित्र संदेह में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुजारी दिनभर उससे विवाद और मारपीट करता रहा, फिर रात को घर पहुंचा और पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जब वह अधमरी हो गई तो गैस चूल्हा जलाकर उसे पत्नी के ऊपर रख दिया। मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सिद्ध बाबा में साईं मंदिर में बढ़ार के कोटमी गांव निवासी रामनारायण पांडेय 35 वर्ष पुजारी है। वह मंदिर परिसर में ही पीछे की ओर बने मकान में पत्नी मंदाकिनी पांडेय 25 वर्ष, अपने दो बच्चों और साला रामायण तिवारी 17 वर्ष  तथा साली पूजा तिवारी 15 वर्ष के साथ रहता है। आरोप है कि रामनारायण पांडेय और उसकी पत्नी का बुधवार सुबह से विवाद हो रहा था।

इस दौरान अपनी पत्नी के साथ जमकर मारपीट कर घर से चला गया। रात करीब 9 बजे लौटा तो फिर से पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया। इतना पीटा कि वह अधमरी होकर बिस्तर पर गिर पड़ी। इसके बाद रामनारायण ने कमरे में ही बने किचन में रखे गैस चूल्हे को जलाया और पत्नी मंदाकिनी के ऊपर बार-बार रखने लगा जिसके चलते उसकी मौत हो गई। आरोपी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। शक के स्वभाव के चलते अक्सर पत्नी से विवाद करता था। महिला कभी अपने घर से बाहर नहीं निकलती थी। फि लहाल महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×