उर्फी जावेद और सुजैन खान की बहन फराह अली खान कॉन्ट्रोवर्सी में अब कई सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा शाह भी इस मामले पर बोली हैं। कश्मीरा का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि सुजैन और फराह ऐसे लोगों को जानती भी होंगी। मैं भी ऐसे लोगों को नहीं जानती जो कपड़े काटकर बाहर घूमते रहते हैं। कश्मीरा ने कहा कि ऐसे लोग उनकी नजर में करियर-माइंडेड नहीं हैं। बता दें कि उर्फी के एक वीडियो पर फराह ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया था। इस पर उर्फी भड़की हुई हैं और अपने इंस्टाग्राम पर लिख रही हैं। 

बोलीं- काम के नाम पर जीरो हैं


उर्फी जावेद को उनके यूनीक ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। रिवीलिंग कपड़ों पर उनकी ट्रोलिंग भी होती है। बीते दिनों सुजैन की बहन फराह ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट किया था। इसके बाद से उर्फी उनके बारे में सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिख चुकी हैं। अब इस मामले पर ईटाइम्स ने कश्मीरा शाह से बात की। कश्मीरा बोलीं, मैं ऐसे लोगों के बारे में बात नहीं करती जिनके रिज्यूमे में काम के नाम पर जीरो हो और वे सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हों और कहीं नहीं। मैं करियर बना रही हूं। मैं ऐसी फिल्में बनाने में बिजी हूं जो दुनिया में कुछ बदलाव लाएंगी। जो लोग सिर्फ स्पॉटेड से अपना करियर बना रहे हैं मेरी नजर में करियर माइंडेड लोग नहीं हैं।

कश्मीरा ने कहा ऐसे लोगों को नहीं जानती


कश्मीरा ने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा। मुझे नहीं लगता कि सुजैन और फराह किसी को शर्मिंदा करेंगी। ऐसे लोगों को वे जानती भी कैसे होंगी। मुझे भी नहीं पता कि ये कौन लोग हैं जो कपड़े काटकर बाहर निकलने में बिजी हैं।

बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं उर्फी


उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बड़े भैया की दुलहन और मेरी दुर्गा जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। फिलहाल उर्फी अपने इंस्टा पोस्ट और गेटअप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment