मोबाइल जमीन पर उल्टा रखकर स्कर्ट वाली महिलाओं के बनाता था गंदे विडियो, चढ़ा पुलिस के हत्थे

राज्यराजस्थानमोबाइल जमीन पर उल्टा रखकर स्कर्ट वाली महिलाओं के बनाता था गंदे विडियो, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Jaipur: शहर के आमेर महले में देशी-विदेशी महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाते हुए जयपुर (Jaipur) की महिला निर्भया स्क्वॉड ने सोमवार को एक युवक को मौके से गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ में कई चौंकाने वाली बाते सामने आयी है. 

युवक काफी शातिर तरीके से आमेर घूमने आयी महिलाओं के अश्लील वीडियो (Obscene Video) बना रहा था. जांच में सामने आया कि युवक जयपुर शहर में करीब 7 से 8 पर्यटन और भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाकर ऐसे ही अश्लील वीडियो बनाया करता था

आमेर महल में सोमवार को एक युवक जूते की डोरी बांध रहा था हालांकि ऐसा करना एक आम बात है, लेकिन ये युवक बार-बार में अपने जूते की डोरी खोलता और फिर उसे बांधने लग जाता. वहां पर सादे कपड़ो में तैनात निर्भया महिला स्क्वॉड की पुलिसकर्मी ने जब उसे ऐसा करते देखा तो उसे युवक की हरकतें कुछ अजीब लगी. 

मोबाइल नीचे रखकर बनाता था गंदे वीडियो
महिला पुलिसकर्मी उस युवक पर नजर रखने लगी और उसने जब गौर से देखा तो उसे पता चला कि युवक जब भी जूते की डोर बांधता तो अपना फोन का कैमरा चालू करके उसे जमीन पर रख देता. ऐसा तब करता जब कोई लड़की फ्रॉक या फिर स्कर्ट पहनकर उसके पास से गुजर रही होती. युवक उसके अंडरगारमेंट्स के अश्लील वीडियो बना लिया करता था. निर्भया स्क्वॉड की पुलिस कॉन्स्टेबल प्रेमलता ने जब ये बात उस युवती को बतायी तो उसके भी होश उड़ गये कि उसका अश्लील वीडियो किसी ने बना लिया और उसे इसकी भनक भी नहीं लग पायी.

क्या बोले एडिश्नल कमिश्नर राहुल प्रकाश 
एडिश्नल कमिश्नर राहुल प्रकाश (Rahul Prakash) ने बताया कि आरोपी सुरेश कुमार यादव सीकर जिले के गांव गोपालपुरा का रहने वाला है. वह फाइनेंस का काम करता है. युवक बेहद शातिर तरीके से स्कर्ट पहने लड़कियों के वीडियो बनाता था. पुलिस के मुताबिक पहले युवक स्कर्ट पहने खड़ी युवतियों के आसपास घूमता था, फिर उनके नजदीक बैठकर अपने जूते की डोरी बांधने का नाटक करता था और मोबाइल फोन को रिकॉर्डिंग मोड में महिला पर्यटकों के पैरों के पास रखकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाता था. एडिश्नल डीसीपी  सुनीता मीणा ने बताया कि आमेर महल में रंगे हाथों पकड़े गए इस सिरफिरे युवक के मोबाइल में ऐसी कई क्लिपिंग्स मिली हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि महिलाओं को पता भी नहीं चलता था कि उनका वीडियो बन रहा है.

माउंट आबू में मिला था यह गंदा आइडिया
पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी युवक ढाई महीने पहले माउंट आबू घूमने गया था. इस दौरान उसकी पहचान 2 ऐसे युवकों से हुई, जिन्होने युवक को इस तरह के अश्लील वीडियो बनाने के बारे में बताया. उससे जानकारी लेकर ही आरोपी युवक जयपुर में लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने लगा. फिलहाल आमेर पुलिस की आरोपी से पूछताछ जारी है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles