महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के घाटकोपर ऑफिस के सामने बिना इजाजत के लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने के लिए एक एमएनएस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी महेंद्र भानुशाली ने कहा, कल राज ठाकरे साहब ने कहा था कि सड़क पर हनुमान चालीसा बजना चाहिए।

हमने उनकी बात मान ली। पुलिस आकर कहने लगी कि ऐसा करने से समाज में तनाव बढ़ेगा। तो क्या यहां मस्जिद के ऊपर लाउडस्पीकर बजता था तो उससे भी तनाव बढ़ता था?

बता दें कि शनिवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर ते हुए राज ठाकरे ने कहा था कि सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतरवाने चाहिए। उन्होंने कहा था कि अगर लाउडस्पीकर नहीं उतरवाए गए तो वे मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा बजाएंगे।

भानुशाली ने कहा, मैं क्या, कोई भी परमिशन नहीं लेता। इसलिए कार्रवाई सबपर होनी चाहिए। पुलिस अपना काम नहीं करती है। राज ठाकरे साहब ने पुलिस को कभी कुछ नहीं कहा। जहां कहीं भी लाउडस्पीकर का इस्तेमाल होता है, वहां पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

भानुशाली ने बाद में घाटकोपर पुलिस स्टेशन ने कहा कि पुलिस ने उनपर 5050 रुपये का जुर्माना लगाया है और चेतावनी दी है कि अगर आगे से लाउडस्पीकर बजाया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment