वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक और पैट कमिंस के नाबाद 56 रन के आतिशी अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स ने एकतरफा अंदाज में मुंबई इंडियंस को बुधवार को आईपीएल मुकाबले में 24 गेंद शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया। 

मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (52) और कीरोन पोलार्ड (22) की पारियों की बदौलत आईपीएल के 14वें मैच में 20 ओवर में चार विकेट पर 161 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। लेकिन पैट कमिंस की आंधी से कोलकाता ने चार ओवर पहले ही मैच समाप्त कर दिया।  

पैट कमिंस की ये पारी देख कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी खुद को इस खिलाड़ी की प्रशंसा करने से रोक नहीं सके। 

शाहरुख ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”वॉव अगेन केकेआर बॉयज, पैट कमिंस मैं आंद्रे रसल की तरह डांस करना चाहता हूं और गले लगना चाहता हूं जैसे टीम ने किया, वॉव, बहुत अच्छा केकेआर और यहां क्या कहूं… पैट दिए छक्के


पैट कमिंस पाकिस्तान का दौरा समाप्त होने के बाद भारत पहुंचे और इस सीजन का पहला मैच खेल रहे थे। गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 49 रन देते हुए कमिंस ने दो विकेट झटके थे, जिसके बाद फैंस उनकी वापसी को केकेआर के लिए अच्छा बता रहे थे।

लेकिन जब वह बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर उतरे, तो मुंबई की टीम केकेआर को दबाव में लाने की तैयारी कर रही थी। लेकिन कमिंस की चौको और छक्कों की बारिश के आगे कप्तान रोहित शर्मा की सारी रणनीति फेल रह गई और उन्होंने सैम्स के तीसरे और पारी के 16वें ओवर में 35 रन बटोरते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment