11 C
London
Tuesday, April 16, 2024

पाकिस्तान के मंत्री का दावा, PAK-NZ सीरीज रद्द होने के पीछे ओम प्रकाश मिश्रा का हाथ

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने हाल ही में सुरक्षा अलर्ट का हवाला देते हुए अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। जबकि न्यूजीलैंड ने सुरक्षा खतरे के विवरण का खुलासा नहीं किया है। दरअसल, पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और आरोप लगाया कि सिंगापुर के स्थान को दिखाते हुए एक वीपीएन के माध्यम से भारत से कीवी को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। फवाद ने PC के दौरान ओम प्रकाश मिश्रा के नाम का भी ज़िक्र किया। जो बीते कुछ सालों में काफी फेमस हुए थे। 

कांफ्रेंस के दौरान फवाद ने कहा, ‘जिस मोबाइल डिवाइस से धमकी दी गई थी, वह अगस्त 2019 में भारत में लॉन्च हुई और 25 सितंबर को एक्टिव हो गई, जिसके जरिए ओम प्रकाश मिश्रा नाम के शख्स ने हमजा अफरीदी नाम से एक फर्जी ई-मेल आईडी बनाई। मुंबई और वीपीएन के माध्यम से सिंगापुर का पता लगाने की धमकी दी।” उन्होंने आगे कहा कि, “खतरे के ईमेल के समय और पाठ से पता चलता है कि खतरा दौरे को रद्द करने का कारण नहीं था, बल्कि रद्द होने के बाद जारी किया गया था।”  

PC के दौरान, उन्होंने कुछ तस्वीरें भी दिखाईं, जिनमें से एक तस्वीर ओम प्रकाश मिश्रा की थी, जो 2017 में उनके गाने ‘बोल ना आंटी आउ क्या’ के लिए वायरल हुई थी। जल्द ही, यह खबर वायरल हो गई और #OmPrakashMishra ट्रेंड करने लगा है। 

Om Prakash Mishra Memes

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here