9.4 C
London
Wednesday, February 21, 2024

नुसरत जहां ने बेटे का नाम ही रखा कुछ ऐसा की ट्रोलर पूछ रहे कौन है असली पिता ?

निखिल ने कहा था, 'वह बच्चे के पिता नहीं हैं.' ऐसे में अब बच्चे के जन्म के बाद से ही पति के नाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं. नुसरत जहां इन दिनों अपने पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने पिछले दिनों एक बेटे को जन्म दिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम से पर्दा उठाया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम यिशान रखा है. आप सभी को बता दें कि पिछले गुरुवार को नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन पार्क स्ट्रीट स्थित एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था.

अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि नुसरत जहां को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. इस बीच कोलकाता में सिंगल मदर्स के सपोर्ट को लेकर लगातार राय बनती रही है. आप सभी को बता दें कि पति से अलग होने के बाद नुसरत जहां ने सुर्खियां बटोरी थीं. अभी हाल ही में नुसरत जहां ने कहा, ”उनकी शादी वैध नहीं थी. वह लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.”

नुसरत के एक्स हसबैंड निखिल जैन ने बच्चे के जन्म के लिए उन्हें बधाई दी. आजतक बांग्ला से निखिल ने कहा, ‘नुसरत जहां के साथ मेरी अनबन, नए मेहमान को शुभकामनाएं देने से नहीं रोक सकती. मैं नुसरत के लिए शुभकामनाएं देता हूं. बेबी सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य अच्छा हो.’ 

इसके साथ ही निखिल ने कहा था, ‘वह बच्चे के पिता नहीं हैं.’ ऐसे में अब बच्चे के जन्म के बाद से ही पति के नाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं. नुसरत जहां इन दिनों अपने पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

अब इन सबके बीच नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘यिशान’ रखा है. आपको बता दें कि यह नाम फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है? ऐसा हम नहीं लोग कह रहे हैं और इसलिए सवाल उठता है कि कहीं एक्टर यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता तो नहीं है न ?

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here