नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। नुसरत जहां कभी अपनी प्रेग्नेंसी, कभी रिलेशनशिप, कभी शादी तो कभी किसी और वजह से अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। इन दिनों वो मां बनी हैं और अपने इसी फेस का एंजॉय भी कर रही हैं। इसी बीच नुसरत ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता को बर्थडे विश किया है। नुसरत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा पर्सनल ही रखती हैं। लेकिन खबरें तो कहीं ना कहीं से सामने आ ही जाती हैं। ऐसी ही खबरें नुसरत जहां और यश दासगुप्ता को लेकर भी काफी समय से चल रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं बल्कि खबरें तो ऐसा भी कहती हैं कि यश दासगुप्ता ही नुसरत जहां के बेटे के पिता हैं। हालांकि इस बात को कभी नुसरत या यश ने नहीं कहा।

अब यश दासगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत जहां ने उनके लिए पोस्ट शेयर की है। नुसरत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यश दासगुप्ता की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने यश को बर्थडे विश किया है। नुसरत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे यश’। इसके साथ उन्होंने हार्ट शेप ईमोजी का भी इस्तेमाल किया है। नुसरत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन के साथ शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन इस साल की शुरुआत में नुसरत जहां ने अपनी शादी को अमान्य बता दिया और निखिल जैन से अलग हो गईं। जिसके बाद खबरें आईं कि नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में नुसरत जहां के बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें बच्चे के पिता के नाम के कॉलम में यश दासगुप्ता का असली नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा था। हालांकि नुसरत या यश ने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की ना ही अपने रिश्ते को आधिकारिक किया है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment