NUSRAT JAHAN के बेटे को गोद में उठाये दिखा यह सख्स, लोग बोले- यही है बच्चे का पिता

मनोरंजनNUSRAT JAHAN के बेटे को गोद में उठाये दिखा यह सख्स, लोग बोले- यही है बच्चे का पिता

अदिति त्यागी – बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हाल ही में एक बेटे की मां बनी। नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है और उन्होंने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इंकार कर दिया है। वहीं बीती शाम ही खबर आई कि एक्ट्रेस नुसरत अस्पताल से 4 दिनों के बाद अपने बेटे को लेकर लौट गई।

 जब नुसरत अस्पताल से बाहर आई तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Virat Video) हो रहा है , जिसमें नुसरत का बेटा उनकी गोद में नहीं बल्कि उनके रूमर्ड  ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) की गोद में नजर आ रहा है।

जिसे देख लोगों ने एक बार फिर बच्चे के पिता के नाम पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। आपको बता दे ये इंस्टाग्राम पेज नुसरत के बेटे ईशान के नाम पर बना है और उसी पेज पर ये वायरल वीडिो

वायरल हुए इस वीडियो में जब नुसरत अस्पताल से बाहर निकली तो उन्हें देखने के लिए वहां भीड इकठ्ठा हो गई। इस दौरान नुसरत ने गुलाबी सूट पहन रखा था। मीडिया को देखकर नुसरत ने अपने दोनों हाथ जोड़े। अस्पताल से छुट्टी मिलने के वक्त बांग्ला फिल्म एक्टर यश दासगुप्ता उनके साथ थे। यश दासगुप्ता  ही उन्हें गाड़ी से उनके घर लेकर गए। नुसरत जहां और यश दासगुप्ता बेटे ईशान को लेकर एक ही कार में अस्पताल से रवाना हुए। इस दौरान नुसरत का बच्चा यश की ही गोद में था। हालांकि इस वक़्त उनके बेटे का चेहरा नहीं दिखा लेकिन यश की गोद में बच्चे को देख लोगों के सवाल एक बार फिर शुरू हो गए। 

लोगों एक बार फिर पूछने लगे कि नुसरत के बच्चे के पिता का क्या नाम है। बता दें कि नुसरत के बेटे के नाम के बाद भी यूज़र्स का सवाल था कि आखिर नुसरत अपने बेटे के पिता का नाम क्यों नहीं बता रही हैं। मालूम हो कि नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है, जिसे अंग्रेजी में Yishaan लिखा जाएगा। जो काफी हद तक यश दासगुप्ता के नाम से मिलता-जुलता है। यही वजह है कि लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि कहीं यश ही तो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं है। फ़िलहाल ऐसी चर्चा है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जहां नुसरत जहां ने कुछ समय पहले ही अपने पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्‍य बताया था। नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलिट कर दी है। तो वहीं निखिल ने भी सोशल मीडिया पर सारी तस्वीरों को हटा दिया। दोनों के रिश्ते की अनबन की वजह यश से नुसरत की नजदीकियों को ही बताया जा रहा है। 

गौरतलब है कि  साल 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) के साथ फिल्‍म ‘SOS Kolkata’ फिल्‍म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर शुरू हुआ था। प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत के साथ हर समय यश दासगुप्ता को देखा गया था और डिलिवरी के दौरान भी वो अस्पताल में मोजूद थे। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles