15.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

नुसरत जहान ने संकेत दिया कि वो और यश दासगुप्ता शादीशुदा हैं, उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त क्यों रखा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिनेत्री और राजनेता नुसरत जहां और यश दासगुप्ता पहले से ही शादीशुदा हो सकते हैं, उनके हालिया संकेतों के अनुसार। हाल ही में इस कपल ने अपने बेटे यिशान का स्वागत किया। जबकि युगल अतीत में अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, उन्होंने पुष्टि की कि यश वास्तव में बच्चे का पिता है। उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहते हैं। आधी रात को यश का जन्मदिन मनाते हुए, नुसरत ने एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘पति’ और ‘पिता’ लिखा हुआ था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यश के साथ एक तस्वीर भी साझा की।

बच्चे के पिता के बारे में बहुत सी अटकलें और अनुमान हैं, क्योंकि उसकी शादी पहले निखिल जैन से हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया को हाल ही में एक साक्षात्कार में, नुसरत ने यश के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला, और पुष्टि की कि वह वास्तव में यशन के पिता थे। यह पूछे जाने पर कि क्या नुसरत के साथ माता-पिता बनने के बारे में उनके विचार थे, उन्होंने कहा, “कभी नहीं। जब उसने मुझे बताया तो मैं नहीं झुका। मैंने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती है। यह मेरा शरीर नहीं है – यह उसका है। उसे फैसला करना था। मैंने उससे कहा कि उसके फैसले के बावजूद मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं बच्चा पैदा करना चाहती थी लेकिन उस पर अपना फैसला थोप नहीं सकती थी। उसने मुझसे यहां तक ​​कहा कि अगर तुम्हें बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो कोई बात नहीं, मैं बच्चे को रख दूंगी।”

नुसरत ने कहा कि वह ‘बिल्कुल नहीं घबराए’ और उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि दुनिया क्या सोचेगी। “मुझे पता था कि वे मुझे मजबूत कहेंगे या मुझे नाम देंगे।”

दंपति ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पिता की पहचान को गुप्त रखने का फैसला क्यों किया। “लोगों को यह समझना चाहिए कि अपनी निजी ज़िंदगी को अपने तक ही सीमित रखना कोई अपराध नहीं है। इस तथ्य का कोई छिपा नहीं था और हम एक बच्चा पैदा कर रहे थे। अगर हम छिपाना चाहते हैं, तो हम बच्चा भी क्यों पैदा करेंगे, है ना? वह बेबी बंप लेकर घूम रही थी। लोग क्या सोच रहे थे? कि हम उन पर मज़ाक कर रहे थे? क्या मुझे हाथ में तख्ती लिए छत पर खड़े होने की उम्मीद थी? मैं वह व्यक्ति नहीं हूं, ”उन्होंने कहा।

नुसरत के इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके पहले से शादीशुदा होने की अफवाहों को और हवा दी होगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वे विवाह के बाद बच्चे के जन्म के बारे में चिंतित हैं, उन्होंने कहा, “क्या लोग जानते हैं कि यह विवाह से बाहर है या नहीं? सिर्फ इसलिए कि हम चीजों पर खुलकर नहीं बोलते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे जो कह रहे हैं वह सच है। ”

नुसरत जहां ने पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। उन्होंने 2019 में तुर्की में शादी की, लेकिन नुसरत ने 2021 में एक बयान में कहा कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। नवंबर 2020 से दोनों अलग हो गए हैं। निखिल ने अपने बेटे के जन्म के बाद, नुसरत के साथ उनके ‘मतभेद’ के बावजूद उन्हें शुभकामनाएं दीं। पीटीआई के अनुसार, उन्होंने कहा था, “मैं चाहता हूं कि बच्चे का भविष्य उज्ज्वल हो।”

नुसरत जहां ने शोतरू, जमाई 420, लव एक्सप्रेस, जुल्फिकार और असुर जैसी बंगाली फिल्मों में काम किया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here