टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के बच्चे के पिता को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन अब कोलकाता नगर निगम (Kolkata Municipal Corporation) द्वारा जारी बच्चे के सर्टिफेकेट (Birth Certificate) से उनके पिता के नाम का खुलासा हो गया है. जी, हां, अभिनेत्री नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है. जो कि एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का ऑफिशियल नाम है, जबकि सर्टिफेकेट में बच्चे का नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है.

बता दें कि टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी काफी विवादों में रही थी. क्योंकि अपनी प्रेग्नेंस के समय उन्होंने अपने पति निखिल जैन के साथ नाता तोड़ने का ऐलान किया था. नुसरत जहां ने कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी वैद्य नहीं थी. वह लिव-इन-रिलेशन में रह रही थीं. उसके बाद निखिल जैन ने भी बयान जारी कर कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं.

बच्चे के जन्म के साथ ही पूछा जा रहा था पिता का नाम

नुसरत जहां के बच्चे के जन्म के समय अभिनेता यश दासगुप्ता को सदा ही उनके साथ देखा गया था. यश दासगुप्ता ही नुसरत जहां को अस्पताल ले गए थे और बच्चे के जन्म की पहली जानकारी भी यश दासगुप्ता ही दी थी, लेकिन उसके बाद से बच्चे के पिता को लेकर अटकलें लग रही थी. सोशल मीडिया पर इसे लेकर सवाल किये जा रहे थे. लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं. नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है. इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है.

अभिनता यश दासगुप्ता के नुसरत जहां के बच्चे के पिता

कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है. जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है. इससे ये साफ हो गया है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत जहां के बच्चे के पिता हैं. अभी तक यश दासगुप्ता के नाम पर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. दबी जुबान में यश दासगुप्ता का नाम लिया जा रहा था. लेकिन अब ये आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता हैं. बता दें कि बच्चे का ईशान रखे जाने के बाद से चर्चा और तेज हो दई थी, क्योंकि इस नाम के साथ यश नाम जुड़ा हुआ था, जो अभिनेता यश दासगुप्ता का नाम है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment