भारतीय जनता पार्टी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब ( peace be upon him) के खिलाफ की गई टिप्पणी मामले में अब राजनीति तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। ममता ने सिलसिलेवार ढंग से तीन ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं कुछ विनाशकारी भाजपा नेताओं द्वारा की गई अभद्र टिप्पणियों की निंदा करती हूं, जिसके परिणामस्वरूप न केवल हिंसा फैल गई, बल्कि देश के ताने-बाने का विभाजन भी हुआ, जिससे शांति और सौहार्द बिगड़ गई। 

भाजपा के आरोपी नेताओं को तुरंत गिरफ्तार किया जाए: ममता
अन्य ट्वीट में ममता ने लिखा कि मेरी मांग है कि भाजपा के आरोपी नेताओं को तुरंत गिरफ्तार किया जाए ताकि देश की एकता भंग न हो और लोगों को मानसिक पीड़ा का सामना न करना पड़े। साथ ही, मैं सभी जातियों, पंथों, धर्मों और समुदायों के अपने सभी भाइयों और बहनों से आम लोगों के व्यापक हित में शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। हम इस उकसावे की कड़ी निंदा करते हैं। 

अगर देश में कुछ भी होता है, तो भाजपा जिम्मेदार: राउत
वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने भी इस मामले पर बयान दिया है और नाराजगी प्रकट की है। उन्होंने कहा कि देश में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन भाजपा प्रवक्ता दो अलग-अलग धार्मिक समुदाय के लोगों के बीच लड़ाई कराना चाहती थे।

अगर देश में कुछ भी होता है, तो भाजपा को जिम्मेदार माना जाएगा।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हम हमारा काम जारी रखेंगे… लेकिन वे कब इन लोगों को संज्ञान लेंगे, जो इन सबका कारण बन रहे हैं?’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment