18 जून को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी मां हीराबेन की 100वें जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने पहुंचे थे। इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक वेबसाईट पर मां नाम से एक लेख भी लिखा और अपनी पुरानी यादों का जिक्र किया है।

इसी लेख में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बचपन के मित्र अब्बास का जिक्र किया है। अब्बास को लेकर अब AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

ओवैसी ने कहा कि ‘पीएम मोदी ने अब अब्बास का जिक्र किया है। आठ साल बाद उन्हें अपना दोस्त अब्बास याद आ रहा है। क्या आपको पहले नहीं मालूम था। पीएम ने कहा- अब्बास के पिता का निधन हो गया तो वो उनके परिवार के साथ रह रहे थे। ईद के दिन अच्छे-अच्छे पकवान खिलाते थे।’ ओवैसी ने कहा कि ‘पीएम मोदी से अपील है कि अब्बास अगर हैं तो उन्हें बुला लीजिए और मेरे भाषण सुना दीजिये और पूछिए कि मैं सही बोल रहा हूं या गलत।’

ओवैसी ने कहा कि ‘अगर अब्बास के दिल में अब्बास आलम बरदार की मोहब्बत होगी तो बोलेंगे कि यही सच है। पूछ लो प्रधानमंत्री जी, नहीं तो मुझे ही पता बता दीजिये मैं जाकर पूछ लूंगा। अब्बास से पूछूंगा कि पैगंबर मोहम्मद को लेकर जो नुपुर शर्मा ने कहा वो गलत है या नहीं?’

सोहेल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ओवैसी जी हमेशा प्रधानमंत्री मोदी की दुखती नस को दबा देते हैं।’

बता दें कि ने पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि “हमारे घर से थोड़ी दूर पर एक गांव था जिसमें मेरे पिताजी के बहुत करीबी दोस्त रहा करते थे। उनका बेटा था अब्बास। दोस्त की असमय मृत्यु के बाद पिताजी अब्बास को हमारे घर ही ले आए थे। एक तरह से अब्बास हमारे घर में ही रहकर पढ़ा। हम सभी बच्चों की तरह मां अब्बास की भी बहुत देखभाल करती थीं।” इस पर ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment