13.3 C
London
Wednesday, May 22, 2024

अब आईएएस IAS नियाज़ खान ने तीनों खान को दिखाया आईना, आमिर खान से कहा बहादुर बनो और ब्राह्मणों को पैसे दो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भोपाल. द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म के बाद लगातार चर्चा में बने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आईएएस (IAS) नियाज खान बुधवार को सुबह-सुबह अपनी पठान बिरादरी के एक्टर डायरेक्टर आमिर खान(Aamir Khan)पर फायर हो गए. आमिर खान द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म सभी  को देखने अपील करने का जवाब आईएएस नियाज खान ने दिया.

नियाज खान ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा कि आमिर खान ने द कश्मीर फाइल्स मूवी देखने की अपील तो कि लेकिन फिल्म के निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से यह नहीं कहा कि वे अपनी फिल्म से होने वाली आमदनी ब्राह्मणों पर खर्च करें। नियाज  खान ने लिखा कि शायद आमिर खान अपने खुद के करियर को लेकर भयभीत हैं. पठान होने के बावजूद हम उनकी आंखों में खौफ देख सकते हैं. उन्होंने आमिर खान को सलाह दी कि बहादुर बनें और अपनी फिल्म दंगल से हुई कमाई को ब्राह्मणों पर खर्च करें.

नियाज खान ने सिर्फ आमिर खान ही नहीं, अप्रत्यक्ष रूप से अन्य पठान अभिनेताओं शाहरुख खान और सलमान खान पर भी तंज कसा है. उन्होंने लिखा पठान समुदाय के बॉलीवुड सुपर स्टार सिर्फ पर्दे पर ही हीरो हैं, पर्सनल लाइफ में नहीं. उनका खास मकसद पैसा कमाना है.

मेरे हीरो नाना पाटेकर औैर सोनू सूद

नियाज खान ने कहा कि मैं रियल पठान नायकों को पसंद करता हूं, नकलियों को नहीं. उन्होंने लिखा कि मेरे हीरो नाना पाटेकर और सोनू सूद हैं. उन्होंने पठान अभिनेताओं से अपील की कि बहादुर बनों और सोनू सूद की तरह चैरिटी करो.

मप्र सरकार कार्रवाई करने की तैयारी में

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर नियाज खान की बयानबाजी नहीं थम रही है. प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय से कार्रवाई की सिफारिश करने की बात कही थी. अब प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी नियाज खान की बयानबाजी को लेकर कार्रवाई करने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा है कि नियाज खान को कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here