नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में फंसे अपने बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे. बताया जा रहा है कि शाहरुख ने आर्यन से करीब 15 से 20 मिनट तक बातचीत की. अब शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो आर्थर रोड जेल से निकलने समय वहां मौजूद फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते दिखे. शाहरुख ने इस दौरान हाथ जोड़कर फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया. फैन्स वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं कि इतनी मुश्किलों के बावजूद वो फैन्स से मिलना नहीं भूले.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो फैन्स से मिलने के बाद वापस अपने बंगले मन्नत की ओर बढ़ चले. बता दें कि शाहरुख और आर्यन के बीच बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे. शाहरुख इस दौरान ग्रेट टी-शर्ट, काला चश्मा और मास्क पहना हुआ था.

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आर्यन से मुलाकात के दौरान किसी विशेष तरह की सुविधा नहीं दी गई. वह सामान्य नागरिक की तरह आए और बेटे से मिलकर चले गए. मुंबई की सेशंस कोर्ट ने कल ही आर्यन खान की जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी. हालांकि, उनके वकील ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment