8.5 C
London
Friday, April 19, 2024

नोरा फतेही को बाहों में भरकर नाच रहे थे विक्की कौशल, तभी छोटी सी ड्रेस ने दे दिया धोखा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर खबरों में रहती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा चर्चा का विषय रहता है. एक बार तो एक्ट्रेस अपने इसी ड्रेसिंग सेंस की वजह से उप्स मोमेंट की शिकार होने वाली थीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं. उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो सेक्सी दिखने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही उनके साथ तब हुआ जब वो अपने गाने ‘पछताओगे’ की सक्सेस पार्टी पर पहुंची थीं. हालांकि, ऐन मौके पर उन्होंने खुद को बचा लिया. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘पछताओगे’ गाना खूब हिट हुआ था. इस गाने के सुपरहिट होते ही इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई थी. इस दौरान नोरा और विक्की ने एक साथ ‘पछताओेगे’ गाने पर डांस किया. डांस के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि नोरा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई थीं. 

ड्रेस को लेकर हुईं अनकंफर्टेबल

नोरा और विक्की (Nora And Vicky) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं. इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं. नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया. इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था तो विक्की काले रंग की जैकेट पहने हुए थे.

नोरा का करियर

नोरा (Nora Fatehi Career) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत बिग बॉस से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं. खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गानों ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा को हाल ही में ‘छोड़ देंगे’ गाने में देखा गया था. इससे पहले नोरा ‘नच मेरी रानी’ गाने में नजर आई थीं. नोरा फतेही हाल ही में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here