नहीं रहे ‘भाभीजी घर पर हैं’ के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए निकले प्राण

मनोरंजननहीं रहे 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए निकले प्राण

टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं‘ के एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. वो शो में मलखान का किरदार निभाते थे.

क्रिकेट खेलते हुए उनका निधन हो गया. हालांकि मौत के कारण का अभी पता नहीं चला है. भाभीजी घर पर हैं टीम ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे प्यारे दीपेश भान के आकस्मिक निधन से गहरा दुख और सदमा पहुंचा हैं. वो भाभीजी घर पर हैं के सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक थे और हमारे परिवार की तरह थे. वो हम सभी को बहुत याद आएंगे. उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. ईश्वर उनके परिवार को इस अपार क्षति से उबरने की शक्ति दे.

खबर के अनुसार, शुक्रवार को क्रिकेट खेलते हुए वो अचानक गिर पड़े, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शो में उनका किरदार काफी मजाकिया था और उन्हें खूब पसंद किया जाता था.

दीपेश के जाने से साथी कलाकार सदमे में

41 साल के दीपेश की 3 साल पहले शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है. उनके साथ काम करने वाले कलाकार सदमें में हैं और शोक जता रहे हैं. साथ में काम करने वाली चारु मलिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि RIP यारा, ये स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए. हमारी नजरों से गए हो, लेकिन दिल से कभी नहीं जाओगे. कभी नहीं सोचा था कि मेरे यारा के लिए मुझे ये पोस्ट करना पड़ेगा.

वहीं कविता कौशिक ने लिखा कि कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान के गुजर जाने से सदमे और दुख में हूं. FIR में एक अहम कलाकार थे, एक फिट आदमी थे जिसने कभी भी शराब नहीं पी, धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं किया. अपने पीछे पत्नी, एक साल के बच्चे और माता-पिता और हम सब को छोड़ गए हैं. मुझे वह प्यार और सम्मान याद है जो उन्होंने हर किसी पर बरसाया था. मुझे अब विश्वास है कि भगवान अच्छे लोगों को जल्द ही बुलाते हैं. ये एक काला दिन है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles