मुंबई (महाराष्ट्र): टीवी अभिनेता और लॉक अप प्रतियोगी निशा रावल ने अपने पूर्व पति करण मेहरा के साथ अपने अपमानजनक संबंधों के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने करीबी दोस्त को चूमा जब वह शादीशुदा थी।

 उसने इन सब से गुजरने के बाद गर्भपात और अपने आघात के बारे में भी बात की।

शो के दौरान, बॉलीवुड अदाकारा और होस्ट कंगना रनौत ने निशा से कहा कि अगर वह खुद को एलिमिनेशन से बचाना चाहती है तो वह अपना सीक्रेट शेयर करे। निशा ने खुलासा किया: “2012 में मेरी शादी हुई और 2014 में मैंने अपने बच्चे का गर्भपात किया।

मैं पहले से ही एक अपमानजनक रिश्ते में थी। गर्भपात मेरे लिए एक झटका था। दुर्व्यवहार की घटनाएं लगातार थीं, किसी ने मेरा समर्थन नहीं किया। एक महिला के रूप में मैं जा रही थी बहुत के माध्यम से। मैं चिकित्सा या कुछ और की कामना करता हूं।”

उसने आगे साझा किया: “मेरा एक पुराना दोस्त था और मैंने अपने पूर्व पति और अन्य सभी मुद्दों के बारे में उसके साथ बहुत कुछ साझा किया। और उस दौरान केवल हम दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और मैंने उसे चूमा। मैंने अपनी सूचना भी दी उसी दिन पूर्व पति।

मैंने उससे कहा कि मैंने अपने दोस्त को चूमा। मेरे पूर्व पति ने इसे सकारात्मक रूप से नहीं लिया और यह मेरा रहस्य है: जब मैं शादीशुदा था तो मैं एक आदमी के प्रति आकर्षित था। “

इसी बीच लोकप्रिय टीवी और फिल्म अभिनेता चेतन हंसराज ने अब लॉक अप में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने रियलिटी शो में 11वें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करता है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment