नुसरत जहां के आरोपों पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी बोले- ‘मैं बाइसेक्शुअल नहीं हूं’

मनोरंजननुसरत जहां के आरोपों पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी बोले- 'मैं बाइसेक्शुअल नहीं हूं'

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच अब कुछ नहीं हैं. दोनों अलग होकर अपने-अपने रास्ते पर हैं. 2019 में दोनों की शादी जहां सुर्खियों में छाई रही, वहीं शादी के एक साल बाद दोनों के बीच आईं दूरियों को देख लोग दंग हो गए. हाल ही में दोनों की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. जून 2019 में तुर्की के बोरडम में नुसरत जहां और निखिल जैन ने धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. अब महीनों बाद निखिल जैन ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

शादी के 1 साल बाद रिश्ते में आई थी दरार
निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ रिश्ते में आई दरार के बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अलग हो गईं थी, जिस समय वह अलग हुईं उस समय वह मां बनने वाली थीं. नुसरत ने निखिल से इस शादी को मानने से ही इनकार कर दिया. एक्ट्रेस ने दो टूक कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी, लिहाजा ये शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं हैं. हालांकि कोर्ट ने भी नुसरत जहां की बात को मान लिया.

आरोपों को किया खारिज
नुसरत ने अलग होने के बाद निखिल जैन पर बाइसेक्शुअल होने का आरोप लगाया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने ऊपर लगे इस आरोप पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा उनके कई आरोप लगाए गए, जो गलत हैं. इन आरोपों में से एक आरोप निखिल जैन बाइसेक्शुअल होने का था. इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं बाइसेक्शुअल नहीं हूं. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि अपनी पूर्व पत्नी (नुसरत जहां) को वह अब भी प्यार करते हैं.

 यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं नुसरत!
निखिल जैन से पहले शादी और फिर मां बनने के खबरों के बाद निखिल से शादी तोड़ने और फिर एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरों को लेकर नुसरत लंबे समय से सुर्खियों में बनी हैं. अगस्त में नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसको यश दासगुप्ता ने पिता का नाम दिया. इस खबर के बाद नुसरत जहां की संदूर लगी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, जिसके बाद लोगों ने यश दासगुप्ता के साथ उनकी शादी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles