पत्नी की ‘न्यूड तस्वीरें’ खींचना पड़ा महंगा, युवक पहुंचा ‘सलाखों’ के पीछे

मनोरंजनपत्नी की 'न्यूड तस्वीरें' खींचना पड़ा महंगा, युवक पहुंचा 'सलाखों' के पीछे

नई दिल्ली. पति-पत्नी का संबंध (Husband-wife relation) भरोसे पर टिका होता है लेकिन जब भरोसा तार-तार हो जाए तो यह रिश्ता सिर्फ मजाक बनकर रह जाता है. कौन सोच सकता है कि अपनी ही पत्नी की न्यूड फोटो खींचकर कोई पति ब्लैकमेल करेगा? लेकिन ऐसा हुआ है. तमिलनाडु के एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की न्यूड तस्वीर खींचकर उसे दहेज के लिए न सिर्फ प्रताड़ित किया बल्कि उसकी पिटाई भी की जिसके कारण महिला को अस्पताल पहुंचना पड़ा.

यह मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयम्बटूर (Coimbatore) जिले का है जहां 32 साल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपनी पत्नी की अश्लील फोटो खींचने और उसे धमकाने के आरोप में जेल में जाना पड़ा है.

इस शख्स ने पहले तो पत्नी की न्यूड फोटो खींची और फिर इस फोटो को हथियार बनाकर उसे प्रताड़ित किया और उससे दहेज के रूप में घर की मांग की. घर नहीं देने पर फोटो को लीक कर देने की धमकी दी. मामले की तहकीकात करने वाले जांच अधिकारी ने बताया कि महिला एक निजी बैंक में जूनियर एक्जक्यूटिव हैं.

तुम्हारे चेहरे पर पिपल्स हैं, इसलिए ..
दरअसल, 29 अक्टूबर 2020 को 27 साल की महिला ने गांधीपुरम, फर्स्ट स्ट्रीट एक्सटेंशन के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर सी पिचाईमुथु (C Pitchaimuthu) से शादी की थी. जांच अधिकारी ने बताया कि शादी के समय लड़की के पिता ने लड़के को 51 सावरेन (1 सावरेन 7 ग्राम के बराबर) सोना और 5 लाख रुपये नगद दहेज के रूप में दिया था. शादी के बाद लड़का ने अपनी पत्नी से कहा, तुम्हारे फेस पर पिंपल्स हैं, इसलिए तुम हमारी लाइफ पार्टनर बनने के काबिल नहीं हो. जब इस बात को लड़की ने लड़के के परिवार के सामने रखा तो परिवार ने कहा अपने पिता से एक घर दहेज के रूप में मांगों.

परिवार ने मारपीट की

जांच अधिकारी ने बताया कि एक दिन पिचाईमुथ्थु ने जबर्दस्ती अपनी पत्नी की न्यूड तस्वीर खींच ली और उन्हें उसके बाद प्रताड़ित करने लगा. अब वह इस फोटो को लीक करने की बदौलत उससे दहेज की मांग करने लगा. आरोप है कि लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की.

इस बीच, शनिवार को पिचाईमुथु के परिवार के सदस्यों ने उसके साथ मारपीट की जिसके बाद उसे कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इसके बाद पिचाईमुथु को अरेस्ट कर लिया गया.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles