क्रूज ड्रग्स मामले में नया मोड़, आर्यन खान केस में गवाह किरण गोसावी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनोरंजनक्रूज ड्रग्स मामले में नया मोड़, आर्यन खान केस में गवाह किरण गोसावी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: क्रूज ड्रग्स समेत आर्यन खान केस में अहम गवाह और पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे किरण गोसावी को पुलिस ने आखिरकार गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया है। वह आर्यन खान ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह थे। पुणे पुलिस द्वारा देर रात गोसावी को गिरफ्तार किया गया। वो कई दिनों से फरार चल रहा था और जल्द पुलिस के सामने सरेंडर करने की बातें कह रहा था। 

किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में दर्ज किया है। बताया जाता है कि उस पर धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं। एक मामले में पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इस मामले में उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था।

जानकारी के मुताबिक किरण गोसावी के खिलाफ पुणे के फरसखाना थाने में 2018 में धोखाधड़ी का एक केस दर्ज किया गया। गोसावी ने एक युवक को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे तीन लाख रूपये ठगे थे। इसी केस को लेकर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। देर रात पुलिस की दो टीमों ने उसे इस केस में गिरफ्तार कर लिया।

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन की गिरफ्तारी के दौरान किरण गोसावी की कई फोटो वायरल हुई थी। वह इस दौरान आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आया था। इस फोटो को देखकर लोग यह कयास लगा रहे थे कि शादय आर्यन खान के साथ वाला व्यक्ति एनसीबी टीम का सदस्य है लेकिन बाद में एनसीबी ने मामले को साफ किया। गोसावी आर्यन केस में एनसीबी का गवाह भी है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles