[email protected]

नीरज चोपड़ा से सेक्स लाइफ पर किया सवाल, सोशल मीडिया पर बवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली, सितंबर 03: टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा की लाइफ अब 360 डिग्री बदल चुकी है। हर ओर उनकी चर्चा हो रही है। लोग उनके बारे में अधिक से अधिक जानने की कोशिश कर रहे हैं। मीडिया और लोगों के सवालों से निपटने के लिए उन्हें कुछ कठिन समय का सामना करना पड़ा है। मीडिया लगातार उनसे अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं। एक ऐसा ही वाकया सामने आया है। उस वीडियो में नीरज बेहद असहज नजर आ रहे थे। दरअसल उनसे पत्रकार ने एक बेहद ही निजी सवाल पूछ लिया था। जिसका वे उत्तर नहीं दे सके।

सेठी ने नीरज चोपड़ा से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर बेहूदा सवाल पूछा

एक मीडिया हाउस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में, कला इतिहासकार और क्यूरेटर राजीव सेठी ने नीरज चोपड़ा से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर बेहूदा सवाल पूछ लिया। जिसके चलते नीरज असहज स्थिति में पड़ गए। जाने-माने डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज की खूबसूरती में कसीदे पढ़ते हुए पूछा, कितने सुंदर नौजवान हैं आप…..देश के करोड़ों लोग पूछना चाहते हैं तो मैं भी पूछ लेता हूं… ये आपकी जो एथलेटिक ट्रेनिंग है, उसका आपकी सेक्‍स लाइफ से कैसे संतुलन बनाकर रखते हैं आप? मैं जानता हूं बेहूदा प्रश्‍न है मगर इसके पीछे एक बहुत सीरियस क्‍वेश्‍चन है!

सवाल सुनते ही नीरज बिल्कुल असहज हो गए

यह सवाल सुनते ही नीरज बिल्कुल असहज हो गए। उनके पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं बना और वह सॉरी सर…सॉरी सर करते रह गए। नीरज ने आगे कहा, ‘मैंने सॉरी बोल दिया है…अब आप इससे समझ ही सकते हैं। हालांकि इसके बाद भी सेठी रुके नहीं और उन्होंने फिर नीरज से फिर वही सवाल दोहराया।

नीरज ने दिया ये जवाब

इस पर इंटरव्यू मॉडरेटर ने कहा कि नीरज इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहते हैं। फिर भी सेठी ने कहा कि मैं जानता था नीरज इसका जवाब नहीं देंगे। इसके बाद नीरज बोले- ‘प्लीज सर! आपके सवाल से मेरा मन भर आया है।

राजीव सेठी को ये सवाल पूछा भारी पड़ गया

लेकिन अब नीरज चोपड़ा से राजीव सेठी को ये सवाल पूछा भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर लोग राजीव सेठी की जमकर खिचाई कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि ‘राजीव सेठी सेक्‍स लाइफ के बारे में पूछकर करण जौहर जैसा बनना चाहते थे मगर नीरज चोपड़ा ने (हार्दिक) पंड्या की तरह जवाब न देकर उन्‍हें निराश कर दिया।’ लोग जमकर राजीव सेठी की लताड़ लगा रहे हैं।

यूजर्स ने इसे यौन शोषण कहा

कई यूजर्स ने सेठी के साथ-साथ उस मीडिया हाउस को भी लताड़ा जिसने अपने मंच पर सेठी को ऐसा सवाल पूछने किया। कुछ ने कहा कि अगर यही किसी लड़की के साथ हुआ होता तो यौन शोषण कहलाता!

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×