NCB ने मन्नत पहुंच शाहरुख खान को थमाया नोटिस, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिखी ये बातें

मनोरंजनNCB ने मन्नत पहुंच शाहरुख खान को थमाया नोटिस, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिखी ये बातें

ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी की टीम आज दोपहर एक बजे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुंची. यहां पहुंचने के बाद टीम ने ऑर्थर जेल में बंद आर्यन खान से जुड़ी जानकारी मांगी है. इसके साथ ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा को मन्नत में एक नोटिस भी जारी किया गया है. इस नोटिस में आर्यन के एजुकेशन समेत अन्य चीजों से जुड़े डॉक्यूमेंट्स परिवार से मांगे गए हैं. एनसीबी की तरफ से आर्यन की मेडिकल हिस्ट्री की मांगी गई है. इसके अलावा, विदेश में जहां-जहां पर डॉक्यूमेंट्स हैं वो भी मांगे गए हैं.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही इंटरनेट की दुनिया में भी मन्नत समेत शाहरुख खान का नाम ट्रेंड करने लगा. नौबत ये आन पड़ी कि ज्यादातर लोग ट्विटर पर शाहरुख और मन्नत के साथ एनसीबी टीम की इस कार्रवाई की बात करते दिखाई दिखे. एक ओर जहां कुछ लोग ट्विटर पर एनसीबी टीम के घर पहुंचने की जानकारी देते रहे. वहीं फैंस शाहरुख के लिए दुआ मांगते दिखाई दिए. एक यूजर ने कहा कि किंग खान आप मुसीबत में हैं, हमें ये मालूम है मगर हम आपके साथ है. यकीनन एक दिन सच ही जीतेगा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि जल्द सब ठीक हो जाएगा, आप हिम्मत रखिए.

ट्विटर पर #ShahRukhKhan, Mannat जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. यहां तक कि अनन्या पांडे भी ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल है. आपको बता दें कि 21 अक्टूबर की सुबह शाहरुख खान जेल में आर्यन से मिलने पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही शाहरुख जेल से वापस अपने घर लौटे, तभी NCB भी उनके घर पहुंच गई. कुछ रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ये टीम शाहरुख के घर एक सर्च ऑपरेशन करेगी. इसके अलावा NCB की एक टीम अनन्या पांडे के घर भी रेड कर रही है. NCB ने आज दोपहर 2 बजे अनन्या को पूछताछ के लिए भी समन किया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles