नई दिल्‍ली : Mumbai Cruise Drugs Case: मुंबई में क्रूज श‍िप पर छापेमारी और ड्रग्स की बरामदगी के साथ ही अभ‍िनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)के बेटे आर्यन खान (Aryan khan)की गिरफ्तारी के बाद से ही यह मामला सुर्ख‍ियों में है. इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)  नेता नवाब मलिक (Nawab malik) ने एक दिन पहले ही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB)पर सवाल उठाए थे. इस सारे मामले को लेकर नवाब मलिक ने NDTV से बात की. 

नवाब मलिक ने एनसीबी पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए कहा कि यह एजेंसी सही से काम नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि इस एजेंसी का गठन नशा मुक्त‍ि के लिए किया गया था लेकिन यह लोगों को चुन-चुन कर निशाना बना रही है. उन्होंने कहा कि एनसीबी के नए अफसर के आने के बाद से ही कभी सुशांत स‍िंह राजपूत तो कभी रिया चक्रवर्ती और अब ये मामला सामने आया है.

नवाब मलिक ने छापे को फर्जी करार दिया. कहा यह बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. यह पूछे जाने पर कि क्‍या एनसीपी, शाहरूख के साथ मजबूती से खड़ी हुई है, नवाब मलिक ने कहा कि हम शाहरुख खान नहीं बल्कि नाइंसाफी के खिलाफ खड़े हुए हैं. मलिक ने कहा कि 35 साल से देश में नारकोटिक्‍स एक्‍ट बनालेकिन इस एजेंसी पर कभी किसी ने सवाल नहीं खड़े किए.

पिछले एक साल से नए जोनल डायरेक्टर आने के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह का मामला शुरू हुआ. रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी, फ़िल्म के लोगों को समन भेजना..सिर्फ़ पब्लिसिटी के लिए सारी चीज़े की जा रही हैं. 1-2 ग्राम को लेकर चैट को लेकर बदनाम किया जा रहा है. महाराष्ट्र सरकार को बदनाम किया गया. केपी गोसाबी एनसीबी के दफ़्तर मेंमौजूद रहता है.

कोई गवाह एक्यूस्ड को हैंडल कर सकता है? ये तो डर पैदा करना है. उन्‍होंने कहा कि और भी चीज़ें हैं जो आगे हम उजागर करेंगे. एनसीपी नेता ने कहा, ‘गोसाबी फरार है.फर्जीवाड़ा हमने उजागर किया है. क्रूज़ पर ड्रग पकड़ी तो सील क्यों नहीं गई. ये फर्जीवाड़ा है. मुझे भी जानकारी हैक्राइम के रिपोर्टर कह रहे थे कि अगला टारगेट शाहरुख खान है. बीजेपी मुंबई में हो रहे खेल में शामिल है. ‘

नवाब मलिक ने कहा, ‘बड़े मामले बस्ट करो. मुझे फोन आया कि आपके दामाद को समन आया क्‍या? उस पर गलत आरोप लगा दिया.वाट्सऐप चैट दिखाया गया. चार्जशीट में गांजा दिखाया गया, तंबाकू को गांजा बताया गया. मैंने कहा था कानून से बड़ा कोई नहीं है. लोगों को लग रहा था दामाद के लिए कह रहा हूं.दामाद का नाम लेकर आप मेरी ज़बान नहीं बंद कर सकते. 2 ग्राम पकड़ने का काम एनसीबी कर रही थी, ये काम तो पुलिस का है. ये डर का माहौल पैदा करना है. उगाही करने का भी कारण है. मुंबई में बॉलीवुड को बदनाम करने की साज़िश है. उन्‍होंने कहा कि गलत कामों को उजागर करने काम करेंगे.उन्हें लग रहा है योगी जी के यूपी में बॉलीवुड चला जाएगा तो सपने देखना बंद करें.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment