7.8 C
London
Monday, April 15, 2024

नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट, सियासी पारा तेज, कहा- AAP ने हमेशा मेरे विजन और काम को पहचाना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Punjab Assembly Elections:पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच वाकयुद्ध जारी है। 

इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर हंगामा खड़ा कर दिया है। आप नेता जहां इस ट्वीट का स्वागत कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस में बयान से सियासी परा तेज हो गया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि हमारे विपक्षी आप ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 से पहले की बात हो- बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने मेरे द्वारा किया या आज जैसा कि मैं “पंजाब मॉडल” पेश करता हूं, यह स्पष्ट है कि वे जानते हैं। वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

आप सांसद भगवंत मान ने स्वागत किया है। आप के सांसद संदय सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी का स्वागत हैं। जब चाहे तब पार्टी में आ सकते हैं। उनका स्वागत है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को पंजाब में 2015 का बेअदबी का मामला उठाया लेकिन इस बार उन्होंने प्रदेश की अपनी ही पार्टी की सरकार को निशाना बनाने की बजाये पूर्ववर्ती शिअद-भाजपा गठबंधन सरकार के खिलाफ मामले की उचित जांच नहीं कराये जाने के लिये हमला बोला।

पंजाब में कांग्रेस में गुटबाजी समाप्त करने के मद्देनजर पार्टी नेतृत्व के प्रयासों के बीच राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के कुछ ही दिन बाद सिद्धू का यह बयान आया है। पंजाब में 2015 में धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी और उसके बाद हुयी पुलिस फायरिंग के मामले में सिद्धू सरेआम मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला कर मामले जी जांच में देरी करने का आरोप लगाते रहे हैं।

गौरतलब है कि पंजाब अभूतपूर्व बिजली संकट का सामना कर रहा है। शहरी और ग्रामीण इलाकों में बिजली कटौती की जा रही है और वोल्टेज भी घट-बढ़ रहा है। कांग्रेस विधायक सिद्धू ने एक अन्य ट्वीट में बादल परिवार पंजाब में शिअद-भाजपा शासन के दौरान बिजली खरीद समझौतों पर हस्ताक्षर करने का आरोप लगाया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here