14.4 C
London
Saturday, May 25, 2024

“सिद्धू के पाकिस्तानी कनेक्शन” के दावे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़के नवजोत सिंह, कहा इसको इलेक्ट्रिक शॉक लगावो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये दावा करके पंजाब की राजनीति में भूचाल ला दिया कि नवजोत सिंह सिद्धू को कैबिनेट मंत्री बनाए रखने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से सिफारिश की गई थी। कांग्रेस इस मुद्दे पर सवालों के घेरे में है लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह की अब तक की चुप्पी पर भी सवाल उठने लगे है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के आरोपों पर अब नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रतिक्रया दी है।

कैप्टन के आरोपों पर सिद्धू का जवाब: पंजाब चुनाव को लेकर जालंधर में आयोजित किए गए एक प्रेस कांफ्रेंस में जब नवजोत सिंह सिद्धू से सवाल पूछा गया कि कैप्टन ने आरोप लगाया है कि आपको कैबिनेट में शामिल करने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सिफारिश की थी। इसका जवाब देते वक्त सिद्धू भड़क गए और उन्होंने अजीबोगरीब बयान दे दिया।

उन्हें अमृतसर लेकर जाकर झटके लगवाओ”: सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इन बातों का पंजाब की तरक्की से क्या लेना? उन्हें अमृतसर लेकर जाओ और झटके (इलेक्ट्रिक शोक) लगवाओ। पांच साल तक वे वह चुप क्यों थे? सो रहे थे क्या? सिद्धू ने इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को फुंका हुआ कारतूस भी बताया था।

सीएम चन्नी ने भी कैप्टन पर बोला हमला: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच तकरार बढ़ गई है। दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी हमला बोलते हुए कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह एक चला हुआ पटाखा है। उन्होंने पंजाब के लोगों की पीठ में छुरा घोंपा है। अब उसे कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है।

बता दें कि सोमवार को अपने सहयोगी दलों के साथ बैठक करने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि मैंने उन्हें कैबिनेट से बाहर कर दिया। इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरफ से मुझे संदेश आया कि सिद्धू को कैबिनेट में शामिल किया जाए, अगर वो काम ना करें तो उन्हें हटा सकते हैं’। कैप्टन के इस दावे के बाद सिद्धू ने कहा था कि समय आने पर वे भी कई बातों का खुलासा करेंगे। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here