6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर की बीच होती थी ऐसी बातें, पर्सनल चैट्स लीक

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कई दिनों से (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar Deal) ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधो को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. इस मामले में हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही है. सुकेश के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है. नोरा पर भी सुकेश से महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम लेने के आरोप हैं. इस बीच नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर की चैट सामने आई है. इस चैट में सुकेश नोरा को महंगे गिफ्ट देने की बात कर रहे हैं.

वहीं, नोरा फतेही भी सुकेश (Nora Fatehi Sukesh Relation)  गिफ्ट को स्वीकार करने की बातें कर रही हैं. नोरा-सुकेश के बीच हुई चैट को इंडिया टुडे ने एक्सेस किया है. उसकी रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को भी गिफ्ट और लग्जरी गिफ्ट दिया था. लीक हुई चैट में, चंद्रशेखर ने नोरा से पूछा था कि क्या उन्हें रेंज रोवर कार पसंद है. इस पर नोरा ने जवाब दिया, “हां, यह एक अच्छी रफ यूज कार है. यह प्यारी है, यह एक स्टेटमेंट कार है.” फिर उन्होंने जवाब दिया, “मैं आपको और ऑप्शन दूंगा.”

एक अन्य चैट में, सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही (Nora Fatehi Sukesh Chandrashekhar Chats) को लिखा, “अगर आप एक मिनट के लिए बात कर सकती हैं तो मुझे इसकी खुशी होगी और इसके लिए मैं आपकी सराहना करूंगा. मुझे उम्मीद है कि आप या आपकी एजेंसी यह नहीं सोच रहे होंगे कि यह गिफ्ट क्यों दिया गया है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह किसी भी तरह के मकसद से नहीं दिया जा रहा है, बल्कि इसलिए कि जब आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप उन्हें गिफ्ट देते हैं. बस इसी वजह से कर रहा हूं, और कुछ नहीं.”

तिहाड़ जेल में बंद हैं सुकेश

ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों से कई बार पूछताछ की है. ईडी 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में हैं. ठग सुकेश पूछताछ के दौरान ईडी को जैकलीन पर एक और आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उन्होंने अमेरिका में रहने वाली जैकलीन (Jacqueline Fernandez Sister Geraldine) की बहन को बहन को पैसे ट्रांसफर किए थे. लेकिन जैकलीन ने अपने सबमिशन में ईडी को इस बारे में सच नहीं बताया है.

जैकलीन की बहन को दिए इतने लाख डॉलर

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोप में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया कि उन्होंने अमेरिका में रहने वाली जैकलीन की बहन गेराल्डिन को 1 लाख 80 हजार डॉलर ट्रांसफर किए, जबकि जैकलीन ने 1 लाख 50 हजार डॉलर का दावा किया था. ईडी द्वारा चंद्रशेखर की पूछताछ के टेप और ऑडियो क्लिप अब न्यूज 18 द्वारा एक्सेस किए गए हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here