दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बिगड़ी, हुए हॉस्पिटलाइज्ड

मनोरंजनदिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बिगड़ी, हुए हॉस्पिटलाइज्ड

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन से इंडस्ट्री सदमे मै है. वहीं अब एक खबर और बुरी खबर सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार 70 वर्षीय नसीरुद्दीन शाह को अस्पताल में एडमिट कराया गया हैं. नसीरुद्दीन के मैनेजर ने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए इस बात को कंफर्म भी किया. 

नसीरुद्दीन के मैनेजर ने इस लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि, ‘वह दो दिन से अस्पताल में हैं. वह डॉक्टर्स की देखरेख में है. वे निमोनिया की शिकायत के चलते डॉक्टर के पास आएम थे पर फिर टेस्ट के बाद उनके लंग्स में एक पैच पाया गया था और फिर उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट करना जरूरी हो गया था. उसकी हालत स्थिर है और ट्रीटमेंट में वे पूरा रिस्पॉन्स दे रहे है.’

बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने समय समय पर दमदार किरदार निभाकर अपनी काबिलियत दर्शकों के सामने साबित की है. उनकी दमदार परफॉरमेंस के चलते कई बार उनके आगे हीरो का चार्म फीका पड़ जाता है। उनकी प्रमुख फिल्मों में ‘मिर्च मसाला’, ‘स्पर्श’, ‘अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है’, ‘जाने भी दो यारो’, ‘मोहरा’, ‘सरफरोश’, ‘ए वेडनेसडे’ शामिल है. नसीरुद्दीन शाह को बेमिसाल अभिनय के लिए उन्हें पद्मश्री और पद्म भूषण जैसे अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है.

बात पर्सनल लाइफ की करें तो नसीर साहब ने परवीन मुराद संग पहली शादी की थी. परवीन एक पाकिस्‍तानी थीं और नसीर से 16 साल बड़ी थीं. नसीर और परवीन की एक बेटी हुई जिसका नाम हीबा शाह है. कुछ दिन बाद दोनों अलग हो गए और नसीरुद्दीन शाह ने साल 1982 में रत्‍ना पाठक से शादी कर ली थी. रत्‍ना और नसीर के 2 बेटे इमाद और विवान हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles