हैदाराबाद: फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। यही नहीं, 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया है।

वहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म को देख चुके लोग अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जोकि तेलंगाना के एक सिनेमाघर का है, जहां फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे।

वहीं, सिनेमाघर में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने के बाद यहां स्थिति काफी बिगड़ गई। यही नहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉल के अंदर नारे लगने की वजह से मारपीट भी हुई। जानकारी के अनुसार, ये वीडियो तेलंगाना के आदिलाबाद जिले के सिनेमाघर का है। बताया जा रहा है कि सिनेमाहॉल में दो बदमाशों ने फिल्म के दौरान माहौल खराब करने की कोशिश की थी। इस दौरान उन दोनों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए,

बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई और दोनों फरार हैं। गौरतलब है कि फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी समेत प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत जैसे कलाकार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स जम्मू-कश्मीर में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और घाटी से उनके दर्दनाक पलायन पर आधारित है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment